Crime News: वाराणसी में कार उगलने लगी पैसे, देखने वाले हुए हैरान, पूछा- कहां से आए इतने रुपये

यूपी के वाराणसी में एक कार उस वक्त लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई जब उसमें से पैसे-ही-पैसे निकलने लगे। इतना ही नहीं उस पैसे का कोई मालिक भी नहीं था।
Crime News: वाराणसी में कार उगलने लगी पैसे, देखने वाले हुए हैरान, पूछा- कहां से आए इतने रुपये

नई दिल्ली/वाराणसी, रफ्तार डेस्क। कार हमारे चर्चा का विषय तब बनती हैं जब हमारे घर परिवार में लोग उसे खरीदते हैं या कोई नई कार मार्केट में आती है जिसकी कीमत और स्टाइल को लेकर लोग चर्चा करते हैं। हालांकि, यूपी के वाराणसी में एक कार उस वक्त लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई जब उसमें से पैसे ही पैसे निकलने लगे। इतना ही नहीं उस पैसे का कोई मालिक भी नहीं था। लोग कार से उगलते पैसों को देखकर यही कहने लगे कि काश यह कार हमारी होती।

वाराणसी के भेलूपुर का मामला

आइए जानते हैं पूरा मामला। वाराणसी के भेलूपुर में खोजवां संकुलधारा पोखरे के पास एक कार खड़ी थी। इस लावारिस कार के पास ना कोई चालक था ना ही इसका कोई दावेदार था। पुलिस की पूछताछ में यह पता चला कि इस कार का फिलहाल कोई मालिक नहीं है और यह लावारिस हालत में यहां पर खड़ी है। पुलिस ने इसकी छानबीन शुरू की। इसके बाद जो हुआ उसे देख कर सभी हैरान हो गए। इस कार की डिग्गी में लाखों के रुपये पड़े लावारिस हालत में पड़े थे।

मालिक की हो रही खोजबीन

कार के मालिक की खोजबीन की गई लेकिन पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी। इसके बाद पुलिस ने कार की डिग्गी को किसी तरह खुलवाया। इसमें एक बोरे में भारी मात्रा में नोट मिला। इस पर थाना प्रभारी ने नोटों की जानकारी अपने सीनियर अफसरों को दी। इसके बाद गाड़ी में पड़े नोटों को लेकर पुलिस थाने ले आई। थाने में जब पैसे की गिनती शुरू हुई तो उसमें एक करोड़ से जरा सा कम पैसे मिले। कार में कुल 92 लाख, 94 हजार, छह सौ रुपये निकले।

नोट मालखाने में हुए जमा

पुलिस ने इस पैसे की जानकारी आयकर विभाग को दी। आयकर विभाग ने रुपयों के असली मालिक की जांच शुरू कर दी है। वहीं परिवहन विभाग से कार के मालिक की जानकारी भी मांगी गई है लेकिन फिलहाल कोई पता नहीं चला है। इधर थाना प्रभारी ने कार में मिले नोटों को मालखाने में जमा करा दिया है। माना जा रहा है कि बरामद पैसे हवाला कारोबारी के हो सकते हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in