कौन हैं Ambani परिवार की छोटी बहू? Anant Ambani और Radhika की शादी की इनसाइड स्टोरी पढ़ें

Anant Ambani and Radhika Weeding: रियालंस इंडस्ट्री के चेयरमैन एवं देश के सबसे रईस शख्स मुकेश अंबानी के बेटे अनंत की शादी होने वाली है। गुजरात के जामनगर से शादी समारोह एक से तीन मार्च तक होंगे।
सगाई के दौरान अनंत अंबानी और राधिका।
सगाई के दौरान अनंत अंबानी और राधिका। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन एवं देश के सबसे रईस शख्स मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी होने वाली है। गुजरात के जामनगर से शादी समारोह एक से तीन मार्च तक होंगे। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में वर्ल्ड क्लास के एलीट वर्ग शामिल होंगे। गेस्ट लिस्ट में दुनिया के सबसे प्रभावशाली लोग शामिल हैं।

मंदिर में किया था रोका

अनंत और राधिका की सगाई 19 जनवरी 2023 को मुंबई में हुई थी। दोनों का भव्य गोल धना समारोह मुंबई में अंबानी के घर एंटीलिया में हुआ था। इनका रोका 29 दिसंबर 2022 को राजस्थान के नाथद्वारा के श्रीनाथजी मंदिर में कराया गया था।

दोनों की उम्र में इतना अंतर

राधिका का जन्म 18 दिसंबर 1994 को हुआ है। अनंत की जन्म तिथि 10 अप्रैल 1995 है। दोनों बचपन के दोस्त हैं। उनके रिश्ते के बारे में साल 2018 में लोगों को पता चला था। एक-दूसरे की आंखों में खोए इनकी तस्वीर वायरल हुई थी। इससे उनका रिश्ता सुर्खियों में आया। वैसे, उस वक्त इस कपल ने रिश्ते पर प्रकाश नहीं डाला था, लेकिन राधिका अक्सर अंबानी परिवार के निजी कार्यक्रमों में शामिल होती थीं। वह साल 2018 में हुई आनंद पीरामल के साथ ईशा अंबानी की शादी और साल 2019 में श्लोका मेहता और आकाश की शादी में मौजूद थीं।

बिजनेस वुमन हैं राधिक

मुकेश अंबानी की छोटी बहू सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। राधिका बिजनेसमैन विरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी हैं। उनके पिता एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ हैं। उनकी गिनती भारत के अमीर शख्स में होती है। राधिका अपने पिता के एनकोर हेल्थकेयर के बोर्ड में डायरेक्टर हैं।

प्री-वेडिंग का तीन दिवसीय समारोह

अनंत और राधिक के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए सभी मेहमान 1 मार्च की सुबह 8 बजे से दोपहर 1 बजे के बीच मुंबई या दिल्ली से चार्टर्ड उड़ानों से जामनगर रवाना होंगे। प्री-वेडिंग फंक्शन की तीनों रातें थीम नाइट्स पर आधारित होंगी। पहले दिन को एन इवनिंग इन एवरलैंड कहा गया है। इसका ड्रेस कोड “सुरुचिपूर्ण कॉकटेल” है। दूसरे दिन का ड्रेस कोड “जंगल फीवर” है। इसके साथ ए-वॉक-ऑन द वाइल्डसाइड की मेजबानी की जाएगी। इसे जामनगर में अंबानी के पशु बचाव केंद्र में बाहर आयोजित करने की तैयारी है। मेहमानों को इस कार्यक्रम के लिए आरामदायक जूते और कपड़े पहनने की सलाह दी गई है।

चमकदार देसी रोमांस वाला ड्रेस कोड

इसके बाद का ड्रेस कोड “चमकदार देसी रोमांस” है। यह सभी के लिए ग्लैमरस पारंपरिक दक्षिण एशियाई पोशाक है। अंतिम दिन में भी दो कार्यक्रम होंगे-पहला टस्कर ट्रेल्स, “आकस्मिक ठाठ” ड्रेसिंग वाला होगा। अंतिम पार्टी, हैशटैगशार, विरासत भारतीय ड्रेस के साथ होगी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.