Ganesh Chaturthi 2023: आप भी करें शेयर में निवेश का श्रीगणेश, ये 4 स्टॉक दिलाएंगे जबरदस्त मुनाफा

Ganesh Chaturthi Stock picks: 10 दिवसीय गणेशोत्सव आज से शुरू है। शुभ कार्य के लिए भगवान गणेश की पूजा की जाती है। इस दिन से आप शेयर बाजार में निवेश का श्रीगणेश कर सकते हैं।
गणेश उत्सव पर बाजार में पैसे निवेश की शुरुआत करें।
गणेश उत्सव पर बाजार में पैसे निवेश की शुरुआत करें। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। 10 दिवसीय गणेशोत्सव आज से शुरू हो गया है। शुभ कार्य के लिए भगवान गणेश की पूजा की जाती है। इस दिन से आप शेयर बाजार में निवेश का श्रीगणेश कर सकते हैं। विशेषज्ञों ने गणेश चतुर्थी पर कुछ शेयर लेने की सलाह दी है।

सीडीएसएल में निवेश करें

सीडीएसएल के शेयरों ने अच्छी तेजी देखाई है। यह आने वाले दिनों में भी जारी रहने की उम्‍मीद है। 1260 लेवल के ऊपर स्‍टॉक में ब्रेकआउट हुआ है। आरएसआई भी अच्छी स्थिति में है। यहां से स्‍टॉक में खासी तेजी के संकेत हैं। ऐसे में निवेशक 1200 पर स्टॉप लॉस रखकर 1720-2000 का टारगेट रखकर स्टॉक में पैसे लगा सकते हैं।

POWER GRID बेहतर विकल्प

पावर ग्रिड कुल मिलाकर 2-3 साल से मजबूत है। हाल में इसने 185 के ऊपर एक क्‍लीयर ब्रेकआउट का संकेत दिया है। स्‍टॉक में नए सिरे से अपट्रेंड का संकेत और स्‍टॉक लंबी अवधि तक इस ट्रेंड को मजबूत बनाए रख सकता है। आरएसआई भी अच्छी स्थिति में है। इसमें आने वाले हफ्तों में अच्‍छी खासी ग्रोथ की संभावना है। शेयर के लिए चार्ट मजबूत दिखाई दे रहा है। इसमें निवेशक 175 पर स्टॉप लॉस रखकर 275-300 के टारगेट के साथ पैसा लगा सकते हैं।

455 पर स्टॉप लॉस रखकर रखकर लगाएं पैसे

सीआईई ऑटोमोटिव इंडिया के स्टॉक 165 के जोन से मजबूत अपट्रेंड में रहा है। इसी तरह का मोमेंटम आगे भी जारी रखने के लिए वीकली चार्ट पर हायर बॉटम फॉर्मेशन पैटर्न की सीरीज देखी है। इस समय एक छोटी-सी गिरावट के बाद वीकली चार्ट पर एक हायर बॉटम फॉर्मेशन पैटर्न बन गया है। एक पुलबैक के संकेत के साथ आगामी हफ्तों में और ग्रोथ की उम्मीद में बियास में सुधरा है। आरएसआई अच्छी स्थिति में है। इसमें आगे भी गति रहने की काफी संभावनाएं हैं। निवेशक 455 पर स्टॉप लॉस रखकर 660-700 के टारगेट के साथ पैसे लगा सकते हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें :- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in