Diwali Stock: दिवाली पर ये शेयर कर देंगे आपको मालामाल! अपनाना होगा ये ट्रिक

Diwali Stock Update: फिलहाल फेस्टिव सीजन है। ऐसे में क्यों न आप ऐसी जगह निवेश करें, जहां दमदार रिटर्न मिले। हम आपको शेयर मार्केट के उन 3 स्टॉक के बारे में बताते हैं।
दिवाली पर इन 3 शेयर की खरीदारी करें।
दिवाली पर इन 3 शेयर की खरीदारी करें।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। फिलहाल फेस्टिव सीजन है। ऐसे में क्यों न आप ऐसी जगह निवेश करें, जहां दमदार रिटर्न मिले। हम आपको शेयर मार्केट के उन 3 स्टॉक के बारे में बताते हैं, जो दिवाली पर अच्छा-खासा पैसा बनाकर दे सकते हैं। इसके साथ ही आप भविष्य के लिए निवेश भी कर सकते हैं।

जोमैटो

6 महीने से जोमौटो शेयर ने सबकी नजर खींची है। इसका शेयर आया था, तब से निवेशक इसके पीछे भाग रहे हैं, लेकिन पहले साल में नेगेटिव रिटर्न ही यह शेयर दे पाया। पिछले 6 महीने से इस शेयर ने गजब का प्रदर्शन दिखाया है। 97.41 फीसदी का रिटर्न निवेशकों को दिया है। ऐसे में आप जोमौटो से अच्छा खासा रिटर्न कमा सकते हैं।

टाटा मोटर्स

दूसरे नंबर पर टाटा मोटर्स आता है। वैसे तो यह स्टॉक हमेशा सबकी पहली पसंद रहता है, लेकिन इसने 6 महीने में एकदम से रॉकेट जैसी रफ्तार पकड़ी है। 27.28 फ़ीसदी की दर से निवेशकों को रिटर्न दिया है।

लंबे समय के लिए बजाब फाइनेंस

लंबे समय शेयर मार्केट की पिच पर बल्लेबाजी करना चाहते हैं तो बजाज फाइनेंस से अच्छा शेयर इस समय नहीं मिल सकता। शेयर महंगा है, लेकिन रिटर्न में भी उस्ताद है। 6 महीने में शेयर ने 12 फ़ीसदी का रिटर्न दिया है। एक बात की गारंटी है कि लंबे समय के लिए ये शेयर जबरदस्त मुनाफा कमाकर देने वाला है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in