tecnopoint-names-adobe39s-digital-experience-as-an-emerging-partner-of-2022
tecnopoint-names-adobe39s-digital-experience-as-an-emerging-partner-of-2022

टेक्नो पॉइंट ने एडोब के डिजिटल अनुभव को 2022 का उभरता हुआ पार्टनर बनाया

नई दिल्ली, 3 फरवरी (आईएएनएस)। डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन सॉल्यूशंस प्रदाता टेक्नो पॉइंट ने गुरुवार को कहा कि इसे 2022 एडोब डिजिटल एक्सपीरियंस इमजिर्ंग पार्टनर ऑफ द ईयर के रूप में मान्यता दी गई है। यह पुरस्कार उन कंपनियों को मान्यता देता है जिन्होंने एडोब के व्यवसाय में प्रमुख योगदान दिया है और ग्राहकों की सफलता पर महत्वपूर्ण प्रभाव डाला है। टेक्नो पॉइंट ने एक बयान में कहा, मान्यता महत्वपूर्ण है क्योंकि पार्टनर को एडोब के एपीएसी पार्टनर कम्युनिटी से चुना गया है। एडोब डिजिटल एक्सपीरियंस इमजिर्ंग पार्टनर ऑफ द ईयर एपीएसी पार्टनर को दिया जाता है, जिसने सभी मूल्य प्राप्ति और बाजार के लिए तेज समय चलाते हुए एडोब के कारोबार को बढ़ाने और नए बाजारों और खातों तक पहुंच बढ़ाने में मदद की है। टेक्नो पॉइंट के सीईओ हिमांशु मोदी ने कहा, मैं अपने ग्राहकों को उनके ग्राहकों के अनुभव के उद्देश्यों को समय पर हासिल करने में मदद करने के लिए टीमों के बीच उनके अटूट विश्वास और सहयोग प्रयासों के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। उन्होंने कहा, इस साल बैंकिंग, वित्तीय सेवाओं और बीमा सेगमेंट में रिकॉर्ड संख्या में लगातार दूसरी बार यह प्रतिष्ठित पुरस्कार जीतना हमारे ग्राहकों के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का एक सच्चा वसीयतनामा है। टेक्नो पॉइंट ने डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन को चलाने वाले प्रशिक्षित और कुशल चिकित्सकों की एक विस्तृत टीम के साथ एक मजबूत एडोब तकनीकी अभ्यास बनाया है। एडोब इंडिया के डिजिटल एक्सपीरियंस के प्रबंध निदेशक नितिन सिंघल ने कहा, आज के डिजिटल-फस्र्ट और अत्यधिक गतिशील वातावरण में, हमारा पार्टनर इकोसिस्टम भारत में हमारी गो-टू-मार्केट रणनीति में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है और हमें जबरदस्त ग्राहक सफलता दिलाने में मदद कर रहा है। उन्होंने कहा, हम टेक्नो पॉइंट टीम को मान्यता के लिए बधाई देते हैं और उत्कृष्टता के लिए उनके सहयोग और प्रतिबद्धता के लिए उन्हें धन्यवाद देते हैं। टेक्नो पॉइंट को पहले एडोब 2021 डिजिटल एक्सपीरियंस इमजिर्ंग पार्टनर ऑफ द ईयर एपीएसी के रूप में मान्यता दी गई है और एडोब इमजिर्ंग डिजिटल एक्सपीरियंस पार्टनर 2019 के वित्त वर्ष में जीता है। टेक्नो पॉइंट ब्रांड्स को व्यक्तिगत ग्राहक अनुभव प्रदान करने में मदद कर रहा है जो बड़े पैमाने पर व्यापार की गति के साथ बदलते हैं। --आईएएनएस एसकेके/एएनएम

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in