Good News: देश की टॉप IT कंपनी ने मारी बाजी, लंबे प्रयास के बाद 15,000 करोड़ की डील हुई पक्की

देश की टॉप आईटी कंपनी के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है। टीसीएस ने बीएसएनएल से 15,000 करोड़ की डील पक्की कर ली है। पिछले साल से टीसीएस द्वारा प्रयास आखिर सफल रहा ।
TCS
TCSAgency

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। देश की टॉप आईटी कंपनियों में से एक टीसीएस के लिए बड़ी खुशखबरी आई है। इसके साथ टीसीएस को आर्थिक लाभ मिलने जा रहा है। रिपोर्ट के अनुसार टीसीएस को एक बड़ा ऑर्डर मिला है। यह आर्डर 15,000 करोड़ से ज्यादा का बताया जा रहा है। टीसीएस के तरफ से इसकी आधिकारिक सूचना दे दी गई है। टीसीएस के शेयर में उछाल देखने को मिल रहा है। बता दें कि आपको टीसीएस की मौजूदा नेट वर्थ 170 बिलियन डॉलर है। पिछले साल के मुकाबले टीसीएस की नेथ वर्थ में बढ़ोतरी देखने को मिली है। टीसीएस के मौजूदा चेयरमैन नटराजन चंद्रशेखरन हैं।

टीसीएस को मिला 15,000 करोड़ का मिला आर्डर

Tata Consultancy Services Limited (TCS) को एक बड़ा ऑर्डर मिला है। टीसीएस एलायंस को 4जी नेटवर्क शुरू करने के लिए भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) से 15,000 रुपये का बड़ा ऑर्डर मिला है। इसकी घोषणा टाटा समूह के हिस्से टीसीएस ने की।

टीसीएस का प्रयास हुआ सफल

सोमवार को जारी एक बयान में टीसीएस ने कहा कि उसे बीएसएनएल से 15,000 करोड़ रुपये का "प्री-ऑर्डर" मिला है। इस घोषणा के साथ ही पिछले कुछ महीनों से चल रही अटकलों पर विराम लग गया है। टीसीएस एक भारतीय बहुराष्ट्रीय सॉफ्टवेयर और परामर्श सेवा कंपनी है।पिछल साल से ही टीसीएस इस डील को लेने के लिए प्रयास में लगी थी।

बीएसएनएल ने 5जी सेवाएं की शुरू

सरकारी स्वामित्व वाली दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल मुंबई और नई दिल्ली को छोड़कर पूरे देश में फिक्स्ड और मोबाइल सेवाएं प्रदान करती है। निजी क्षेत्र की दूरसंचार कंपनियां पहले से ही 4जी सेवाएं दे रही हैं और कुछ कंपनियों ने चुनिंदा क्षेत्रों में 5जी सेवाएं भी देनी शुरू कर दी हैं।

ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.