TCS सीईओ ने Work From Home पर दिया बड़ा बयान, कंपनी और कर्मचारियों के लिए बड़ी सीख

TCS Ceo Statement: कोरोना संक्रमण काल से देश-दुनिया की कंपनियों में वर्क फ्रॉम होम का ट्रेंड बढ़ा है।
टीसीएस सीईओ कृतिवासन।
टीसीएस सीईओ कृतिवासन।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। कोरोना संक्रमण काल से देश-दुनिया की कंपनियों में वर्क फ्रॉम होम का ट्रेंड बढ़ा है। दिग्गज आईटी कंपनी फेसबुक और गूगल समेत कई कंपनियां पिछले डेढ़ साल से अपने कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम से बुलाकर को लेकर लगातार नोटिस दे रही और कार्रवाई भी कर रही है। अब मंगलवार को नैसकॉम के समारोह में टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (TCS) के सीईओ कृतिवासन ने कहा कि वह घर से काम करने के पक्ष में बिल्कुल नहीं हैं।

वर्क फ्रॉम ऑफिस से वर्क-टीम होती है मजबूत

उन्होंने कहा कि वर्क फ्रॉम होम से कर्मचारियों और कंपनी दोनों को नुकसान होता है। उन्हें लगता है कि कर्मचारी ऑफिस आकर काम करेंगे तो सीनियर्स से सीखेंगे। इससे कर्मचारी और कंपनी दोनों को फायदा होता है। वर्क फ्रॉम ऑफिस में काम किया जाए तो टीम वर्क और भी मजबूत रहता है।

कर्मचारियों को ऑफिस आकर करना चाहिए काम

टीसीएस सीईओ के मुताबिक जो लोग पिछले कुछ वर्षों में कंपनी से जुड़े हैं, वह वर्क फ्रॉम होम के कारण ऑफिस नहीं आ पाए हैं, जिससे कर्मचारियों और कंपनी दोनों को नुकसान हो रहा है। इस कारण कर्मचारियों को ऑफिस आकर काम करना चाहिए।

ऑफिस नहीं आए तो लेंगे एक्शन

टीसीएस कंपनी ने अपने कर्मचारियों को ऑफिस से काम करने का आदेश दिया है। इसके साथ ही सीओओ एनजी सुब्रमण्यम ने एक प्रतिष्ठित बिजनेस अखबार एवं वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बोला है कि कर्मचारी ऑफिस नहीं आए तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.