Reliance जियो का फैलता कारोबार, इन शहरों में लॉन्च की 5G सर्विस, देखें लिस्ट

मंगलवार को आंध्र प्रदेश, छत्तीसगढ़, ओडिशा, पंजाब, राजस्थान, तेलंगाना, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड सहित कुल आठ राज्यों के 10 नए शहरों में अपनी हाई-स्पीड कनेक्टिविटी टू 5जी सर्विस की शुरुआत कर दी।
RELIANCE JIO TRUE 5G
RELIANCE JIO TRUE 5GAGENCY

नई दिल्ली, एजेंसी। रिलायंस जियो बढ़ी तेजी से अपने कारोबार के देश के तमाम शहरों में फैलाने शुरू कर दिए है। रिलायंस जियो की

निजी क्षेत्र की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो ने देश के 10 और नए शहरों में अपनी टू 5जी सर्विस को लॉन्च किया है। इसके साथ ही जियो की 5जी सर्विस वाले शहरों की संख्या 236 तक पहुंच गई है।

रिलायंस जियो ने मंगलवार को आंध्र प्रदेश, छत्तीसगढ़, ओडिशा, पंजाब, राजस्थान, तेलंगाना, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड सहित कुल आठ राज्यों के 10 नए शहरों में अपनी हाई-स्पीड कनेक्टिविटी टू 5जी सर्विस की शुरुआत कर दी। इन शहरों को मिलाकर जियो 5जी वाले शहरों की कुल संख्या 236 तक पहुंच गई है।

जियो ने लॉन्चिंग के साथ ही इन शहरों के यूजर्स को जियो वेलकम ऑफर के लिए भी आमंत्रित किया है। जियो वेलकम ऑफर के तहत यूजर्स को एक जीबीपीएस तक की स्पीड के साथ फ्री अनलिमिटेड 5जी डेटा भी मिलेगा। जियो ने एक बयान में कहा कि नई जेनरेशन की कनेक्टिविटी खासतौर पर टूरिज्म, कॉमर्स के साथ ही एजुकेशन के लिए बेहद अहम साबित होगी।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in