Anant Ambani और Radhika की शादी में शामिल होंगे कतर के PM, Facebook के मालिक, ये दिग्गज हस्तियां भी जुटेंगी

Anant Ambani Wedding Guests :एशिया के दूसरे सबसे रईस शख्स मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट के साथ शादी होनी है। मार्च के पहले सप्ताह में प्री-वेडिंग समारोह होगा।
अनंत अंबानी, राधिक और फेसबुक के फाउंडर मार्क जुकरबर्ग।
अनंत अंबानी, राधिक और फेसबुक के फाउंडर मार्क जुकरबर्ग।

नई दिल्ली, रफ्तार। एशिया के दूसरे सबसे रईस शख्स मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट के साथ शादी होनी है। मार्च के पहले सप्ताह में प्री-वेडिंग समारोह होगा। इसमें देश-दुनिया के कई दिग्गज हिस्सा लेने वाले हैं। इस समारोह में शामिल होने अगले सप्ताह जनरल अटलांटिक के चेयरमैन एवं सीईओ बिल फोर्ड आ सकते हैं।

बिल गेट्स का भी लिस्ट में नाम

गेस्ट लिस्ट में माइक्रोसॉफ्ट के फाउंडर बिल गेट्स का भी नाम है। अंबानी के हाई प्रोफाइल अतिथियों में वॉल्ट डिज्नी के चेयरमैन बॉब इगर भी है। गूगल के प्रेसिडेंट डोनाल्ड हैरिसन भी समारोह में हिस्सा लेने आ रहे हैं। दक्षिण कोरिया के सबसे अमीर व्यक्ति एवं सैमसंग के चेयरमैन जेली भी शामिल होंगे।

शांतनु नारायण समेत ये भी लिस्ट में शामिल

शांतनु नारायण (Shantanu Narayen) एडोब कंपनी के सीईओ हैं। उनकी गिनती टॉप ग्लोबल कंपनियों के भारतीय सीईओ में की जाती है। दुनिया की सबसे बड़ी बैंकिंग कंपनियों में से एक मॉर्गन स्टैनली के सीईओ टेड पिक भी अंबानी परिवार के गेस्ट होंगे। कतर के प्रधानमंत्री मोहम्मद बिन अब्दुल रहमान बिन जासिम अल थानी (Mohammed bin Abdulrahman bin Jassim Al Thani) भी इसमें हिस्सा लेंगे। फेसबुक के सीईओ और दुनिया के सबसे अमीर लोगों में शुमार मार्क जुकरबर्ग भी हिस्सा ले सकते हैं।

12 जुलाई को शादी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को मुंबई में शादी के बंधन में बंधेंगे। दोनों का प्री-वेडिंग उत्सव भी मनाया जाएगा। यह 1 मार्च से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में होगा। इस समारोह में कई वैश्विक मेहमानों के आने की उम्मीद जताई जा रही है।

दिसंबर 2022 में की थी सगाई

अनंत और राधिका की सगाई दिसंबर 2022 में हुई थी। इसमें भी तमाम फिल्मी सितारों ने शिरकत की थी। सगाई बाद से अनंत और राधिका कई मौकों पर एक साथ दिखते हैं। अनंत और राधिका 22 जनवरी को अयोध्या में हुए राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा में भी शामिल हुए थे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.