Airport के 'रनवे' पर बैठकर खाना खा रहे यात्री, Indigo के Goa-Delhi फ्लाइट के यात्रियों का Video Viral

IndiGo flight Video : मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) के रनवे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे देखकर आपको यकीं नहीं होगा, क्योंकि इससे पहले आपने यह मंजर नहीं देखा होगा।
रनवे पर खड़ी फ्लाइट एवं बैठकर खाते-पीते और आराम करते यात्री।
रनवे पर खड़ी फ्लाइट एवं बैठकर खाते-पीते और आराम करते यात्री। @ANI एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) के रनवे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे देखकर आपको यकीं नहीं होगा, क्योंकि इससे पहले आपने यह मंजर नहीं देखा होगा। एयरपोर्ट के रनवे पर बैठकर यात्री खाना-पीना कर रहे हैं। आराम फरमा रहे हैं। न्यूज एजेंसी ANI ने मुंबई एयरपोर्ट के टरमैक पर बैठे यात्रियों की तस्वीरें शेयर की हैं। रनवे पर इंडिगो (IndiGo) की फ्लाइट भी दिख रही है।

12 घंटे से अधिक लेट थी फ्लाइट

एएनआई के मुताबिक इंडिगो की गोवा से दिल्ली (IndiGo Goa- Delhi Flight) जाने वाली फ्लाइट संख्या 6E2195 परिचालन संबंधी समस्याओं की वजह से मुंबई डायवर्ट कर दी गई। एएनआई ने बताया कि एयरपोर्ट सूत्रों से फ्लाइट के डायवर्ट किए जाने की पुष्टि की है। एक यात्री ने ट्वीट किया-इंडिगो की गोवा-दिल्ली फ्लाइट के 12 घंटे से अधिक लेट होने के बाद यात्रियों ने इंडिगो फ्लाइट के बगल में बैठकर खाना खाया।

पायलट को मारा मुक्का

वहीं दिल्ली एयरपोर्ट पर सोमवार को फ्लाइट देर होने से यात्री का पारा चढ़ा और उसने पायलट को मुक्का मार दिया। इसके बाद फ्लाइट में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. मामला दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट का है। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। पीले रंग की हुडी पहने एक यात्री अचानक आखिरी पंक्ति से भागा और पायलट को मुक्का मार दिया।

कोहरे की वजह से 110 फ्लाइट्स रहीं लेट

फ्लाइट ट्रैकर वेबसाइट Flightradar24 के अनुसार पायलट के साथ मारपीट की घटना दिल्ली हवाई अड्डे की है। सोमवार से मंगलवार की सुबह तक 110 फ्लाइट लेट हुई हैं। 79 फ्लाइट रद्द की गई है। औसततन 50 मिनट तक फ्लाइट देर से पहुंची।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.