Petrol Diesel Price: Nayara Energy निकली एक कदम आगे, PSU से एक रुपया कम में बेच रही है पेट्रोल-डीजल

IOCL, BPL और रिलायंस के बाद अब नायरा एनर्जी एक रुपया सस्ते में पेट्रोल डीजल बेच रही है। यह तमाम गाड़ी चालाकों के लिए एक बड़ी अच्छी खबर है।
NAYARA ENERGY
NAYARA ENERGY

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। देश की सबसे बड़ी निजी पेट्रोल डीजल की कंपनी नायरा एनर्जी ने सार्वजनिक क्षेत्र के तेल वितरकों की तुलना में एक रुपये सस्ते में पेट्रोल और डीजल बेचना शुरू कर दिया है। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) और उसकी यूके पार्टनर बीपी पीएलसी पहले ही पीएसयू से कम कीमत पर ईंधन बेच रही हैं।

पीएसयू सस्ता पेट्रोल डीजल बेचने में विफल

राज्य के स्वामित्व वाली इंडियन पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन (IOC), भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (BPCL) और हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HPCL) दुनिया की कीमतों में गिरावट के बावजूद घरेलू तेल की कीमतों को कम करने में विफल रही।

नायरा एनर्जी का जवाब

नायरा एनर्जी के एक प्रवक्ता ने कहा कि घरेलू खपत को प्रोत्साहित करने और स्थानीय ग्राहकों को बेहतर सेवा प्रदान करने के लिए हम जून 2023 के अंत तक अपने खुदरा स्टोरों पर एक रुपये की छूट की पेशकश कर रहे हैं। भारत की ऊर्जा जरूरतों को पूरा करने के लिए एक मजबूत भागीदार बनें और देश की जरूरतों को पूरा करना जारी रखेंगे।

नायरा एनर्जी के पंपों में हुई बढ़ोतरी

नायरा एनर्जी के एक प्रवक्ता ने मंगलवार को कहा कि घरेलू खपत को बढ़ावा देने और सेवा की गुणवत्ता में सुधार के लिए उसके खुदरा स्टोरों पर जून 2023 के अंत तक एक रुपये की छूट उपलब्ध होगी। महाराष्ट्र और राजस्थान सहित 10 राज्यों में IOC, BPCL और HPCL। नायरा एनर्जी भारत में 86,925 गैस पंपों में से 7% से अधिक का मालिक है।

डीजल की कीमत में बढ़ोतरी

राज्य के स्वामित्व वाली तेल विपणन कंपनियां इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन (आईओसी), भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (बीपीसीएल) और हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (एचपीसीएल) ने अंतरराष्ट्रीय कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट के बावजूद घरेलू गैसोलीन और डीजल की कीमतें लंबे समय से बढ़ा दी हैं। दूसरी ओर निजी ईंधन व्यापारी इस कटौती का लाभ उपभोक्ताओं को देते हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in