meta-sues-fake-customer-engagement-service-provider
meta-sues-fake-customer-engagement-service-provider

मेटा ने नकली ग्राहक जुड़ाव सेवा प्रदाता पर मुकदमा दायर किया

सैन फ्रांसिस्को, 18 मार्च (आईएएनएस)। मेटा (पूर्व में फेसबुक) ने फेसबुक पर निर्देशित एक नकली ग्राहक सेवा प्रदान करने के लिए चाड टेलर कोवान के खिलाफ मुकदमा दायर किया है। कोवान ने एक वेबसाइट संचालित की जो व्यवसायों को कृत्रिम रूप से अपने ग्राहक प्रतिक्रिया स्कोर को बढ़ाने के लिए नकली समीक्षा और प्रतिक्रिया प्रदान करती है। कस्टमर फीडबेक स्कोर सॉल्यूशन्स के रूप में संचालन और वेबसाइट सीएफएस डॉट सॉल्यूशन्स का उपयोग करते हुए, कोवान ने व्यवसायों के लिए नकली समीक्षाएं और फीडबैक प्रदान किए ताकि कृत्रिम रूप से फेसबुक ग्राहक फीडबैक स्कोर बढ़ाया जा सके और भ्रामक विज्ञापनों के विरुद्ध मेटा की पहचान और प्रवर्तन से बचा जा सके। मेटा ने एक बयान में कहा, इस विशेष मामले में, भुगतान के बदले, कृत्रिम रूप से ग्राहक प्रतिक्रिया स्कोर बढ़ाने, डूबने और नकारात्मक समीक्षाओं को कम करने और हमारे प्रवर्तन से बचने के लिए कोवान ने नकली ग्राहक समीक्षा प्रदान करने के लिए धोखाधड़ी और किराए के फेसबुक उपयोगकर्ता खातों के नेटवर्क का उपयोग किया। कंपनी ने कहा कि ये कार्रवाइयां उन लोगों के लिए खराब अनुभव पैदा करती हैं जो इन विज्ञापनों को देखते हैं, हमारे समुदाय को भ्रामक रूप से प्रभावित करते हैं और गुमराह करते हैं। इस मुकदमे के माध्यम से, मेटा कोवान द्वारा अपनी शर्तों और नीतियों के उल्लंघन के लिए क्षतिपूर्ति और निषेधाज्ञा राहत की मांग कर रहा है। मेटा अपनी प्रौद्योगिकियों पर लोगों के अनुभवों को समझने के लिए निरंतर आधार पर फीडबैक का विश्लेषण करता है। इस कार्य के भाग के रूप में, कुछ लोगों को यह समझने में सहायता के लिए विज्ञापनों पर क्लिक करने के बाद सर्वेक्षण प्राप्त होते हैं कि उनके द्वारा खरीदे गए उत्पाद की गुणवत्ता उनकी अपेक्षाओं पर खरी उतरी है या नहीं। यह सर्वेक्षण डेटा, अन्य जानकारी के साथ, किसी व्यवसाय के ग्राहक फीडबैक स्कोर को सूचित करता है। --आईएएनएस एसकेके/आरजेएस

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in