Upcoming IPO: पैसा रख लें तैयार, इस सप्ताह आएंगे कई दमदार आईपीओ, पूरी डिटेल पढ़ें

IPO This Week: शेयर बाजार में आईपीओ की धूम मची है। अगले सप्ताह भी आईपीओ बाजार की रौनक बरकरार रहेगी।
नए सप्ताह में शेयर बाजार में आएंगे कई आईपीओ।
नए सप्ताह में शेयर बाजार में आएंगे कई आईपीओ।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। शेयर बाजार में आईपीओ की धूम मची है। अगले सप्ताह भी आईपीओ बाजार की रौनक बरकरार रहेगी। सोमवार यानी 11 मार्च से शुरू हो रहे सप्ताह में घरेलू शेयर बाजार में कुल 6 कंपनियां आईपीओ लाएंगी।

7 नए IPO आए

इस सप्ताह शेयर बाजार में 7 नए आईपीओ आए थे। शुक्रवार को महाशिवरात्रि की शेयर बाजार में छुट्टी रही। इस कारण सिर्फ 4 दिन कारोबार हुआ। नए सप्ताह में कोई छुट्टी नहीं है। कंपनियों ने इस सप्ताह आईपीओ के जरिए बाजार से 3000 करोड़ रुपये से ज्यादा जुटाए।

पॉपुलर व्हीकल्स का IPO

अपकमिंग आईपीओ में से दो मेनबोर्ड के हैं। 4 इश्यू एसएमई सेगमेंट में आ रहे हैं। मेनबोर्ड पर पॉपुलर व्हीकल्स और क्रिस्टल इंटीग्रेटेड के IPO लांच हो रहे हैं। पॉपुलर व्हीकल के IPO का साइज 602 करोड़ है। इसके लिए कंपनी ने 280-295 रुपये का प्राइस बैंड तय किया है। आईपीओ 12 मार्च को खुलकर 14 मार्च को बंद होगा।

क्रिस्टल इंटीग्रेटेड का मेनबोर्ड IPO

दूसरा मेनबोर्ड आईपीओ क्रिस्टल इंटीग्रेटेड का है। हेल्थकेयर से एजुकेशन, पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन, एयरपोर्ट, रेलवे, मेट्रो और रिटेल सेक्टर तक इंटीग्रेटेड फैसिलिटीज का मैनेजमेंट करने वाली कंपनी 175 करोड़ का IPO ला रही। IPO 14 मार्च को खुलेगा और 18 मार्च तक बोली लगाई जा सकती है।

एसएमई सेगमेंट के IPO

एसएमई सेगमेंट में प्रथम ईपीसी, सिग्नोरिया क्रिएशन, रॉयल सेंस और एवीपी इंफ्राकॉन मिलकर 107 करोड़ जुटाएगी। प्रथम ईपीसी के आईपीओ का प्राइस बैंड 71-75 रुपये है। यह आईपीओ 11 मार्च को खुल जाएगा। वहीं,13 मार्च को बंद होगा। रॉयल सेंस और सिग्नोरिया क्रिएशन के IPO 12 मार्च को खुलकर 14 मार्च को बंद होंगे। एवीपी इंफ्राकॉन का आईपीओ 13 मार्च को खुलकर 15 मार्च को बंद होगा।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.