Vistara flight Emergency Landing: दिल्ली की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, उड़ान भरते ही फ्लाइट पर गिरने लगे...

Flight Emergency Landing: भुवनेश्वर से दिल्ली आ रही उड़ान को उड़ने के 10 मिनट बाद ही भुवनेश्वर एयरपोर्ट पर आपात लैंडिंग करानी पड़ी। ऐसे में यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।
विस्तारा विमान पर हादसे के निशान।
विस्तारा विमान पर हादसे के निशान।सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर से आज दोपहर 1.45 बजे राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली आ रही विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट की उड़ान के कुछ देर बाद इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। पायलट ने सूझबूझ दिखाई और फ्लाइट को भुवनेश्वर एयरपोर्ट पर ही लैंड कराया। घटना फ्लाइट के उड़ान भरने के 10 मिनट बाद हुई। अधिकारी ने बताया कि फ्लाइट के टेकऑफ के बाद अचानक मौसम खराब हो गया। पायलट ने एटीसी को सूचना देकर प्लेन को इमरजेंसी में फिर भुवनेश्वर एयरपोर्ट पर लैंड करवाया। इस संबंध में बिजू पटनायक इंटरनेशनल एयरपोर्ट (BPIA) के निदेशक प्रसन्न प्रधान ने कहा कि फ्लाइट की एक विंडशील्ड क्षतिग्रस्त हुई है। जबकि, यात्री सुरक्षित हैं। बता दें, फ्लाइट में 169 यात्री और क्रू मेंबर सवार थे। सभी सुरक्षित हैं।

विमान को पहुंचा काफी नुकसान

अधिकारी ने बताया कि ओले गिरने से प्‍लेन को काफी नुकसान पहुंचा है। प्लेन के शीशों में क्रैक आ गया, जिसके बाद प्‍लेन में बाहर की हवा तेजी से आने लगी थी। उससे चीजें अस्‍त-व्‍यस्त हो गईं और काफी नुकसान पहुंचा।

कोलकाता एयरपोर्ट पर टला था बड़ा हादसा

मार्च में कोलकाता एयरपोर्ट पर भी बड़ा हादसा टल गया था। वहां रनवे पर एयर इंडिया और इंडिगो की फ्लाइट आपस में टकरा गई थी। इस दौरान दोनों विमानों के विंग एक-दूसरे से हल्के टकराए थे, जिससे चेन्नई जाने वाले एक विमान का विंग टिप टूटा था।

Related Stories

No stories found.