Twitter: Elon Musk ने दी बड़ी सौगात, ब्लू टिक यूजर्स कर पाएंगे अब 2 घंटे तक की वीडियो अपलोड

एलन मस्क ने ट्विट कर जानकारी दी है कि अब ब्लू टिक यूजर्स 2 घंटे तक की लंबी वीडियो को अपलोड कर पाएंगे। जिसके साथ ही लोगों को लंबी वीडियो अपलोड करने की समस्या से निजात मिलेगा।
ELON MUSK
ELON MUSK

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। ब्लू टिक यूजर्स के लिए एक बहुत अच्छी खबर आई है। अब ब्लू टिक यूजर्स के लिए लंबी वीडियो अपलोड करना काफी आसान होगा। ट्विटर में पिछले कुछ महीने में काफी बदलाव होते हुए दिख रहा है।

मस्क ने दी जानकारी

एलन मस्क ने ब्लू टिक यूजर्स को गुरुवार को दो घंटे के वीडियो अपलोड करने की सुविधा दे दी है। एलन मस्क ने ट्वीट कर कहा किया कि ट्विटर ब्लू सब्सक्राइबर अब दो घंटे के वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं।

ट्विटर को झेलनी पड़ी आलोचना

ट्विटर पर ब्लू टिक हटाने के बाद कई यूजर्स ने ट्विटर ब्लू को सब्सक्राइब कर लिया है तो कई यूजर्स लगातार इसकी आलोचना कर रहे हैं। हालांकि, कुछ यूजर्स ने अनसब्सक्राइब भी कर लिया है।

पिछले साल 2022 में करीब 150,000 यूजर्स  ने नवंबर में लॉन्च होने के कुछ ही दिनों के भीतर ट्विटर ब्लू के लिए साइन अप किया था। रिपोर्ट के मुताबिक, शुरुआत में ब्लू को सब्सक्राइब करने वाले ट्विटर यूजर्स में से करीब 81,843 यूजर्स (54.5 %) ने सब्सक्रिप्शन रद्द कर दिया है।

ट्विटर का सीईओ पद छोड़ा

एलन मस्क ने हाल ही में घोषणा की कि वह ट्विटर के सीईओ के रूप में पद छोड़ रहे हैं, और एनबीसी यूनिवर्सल में वैश्विक विज्ञापन और साझेदारी की अध्यक्ष लिंडा जैकारिनो ने सीईओ के रूप में पदभार संभाला है।

डिजाइन और तकनीक पर देंगे ध्यान

एलन मस्क ने ट्वीट किया कि लिंडा मुख्य रूप से व्यावसायिक संचालन पर ध्यान केंद्रित करेंगी जबकि वह उत्पाद, डिजाइन और नई तकनीकों पर ध्यान देंगे। टेक जानकारों की माने तो ब्लू टिक यूजर्स को लंबी वीडियो अपलोड करने की सुविधा देना इनके मार्केटिंग का हिस्सा हो सकता है जिससे लोग ब्लू टिक सब्सक्राइबर बनें।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in