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डेल्हीवरी, रिलायंस के स्वामित्व वाले अजियो पार्टनर सप्लाई चैन में करेंगे सुधार

नई दिल्ली, 31 मार्च (आईएएनएस)। लॉजिस्टिक्स और आपूर्ति श्रृंखला सेवा कंपनी डेल्हीवरी ने गुरुवार को घोषणा की है कि उसने रिलायंस के स्वामित्व वाले फैशन और परिधान बाजार अजियो के साथ साझेदारी की है ताकि उनके ग्राहक अनुभव और आपूर्ति श्रृंखला दक्षता में उल्लेखनीय सुधार हो सके। डेल्हीवरी ने कहा कि उसने प्रौद्योगिकी आधारित गुणवत्ता जांच रिटर्न प्रोडक्ट (क्यूसी-आरवीपी) लॉन्च करने के लिए अजियो के साथ साझेदारी की है। डेल्हीवरी के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर, अजीत पाई ने एक बयान में कहा, हमारी लॉजिस्टिक्स पार्टनर के रूप में अजीयो के साथ एक लंबे समय से चली आ रही साझेदारी है और उनकी आपूर्ति श्रृंखला प्रक्रिया की गुणवत्ता बढ़ाने के लिए उनके साथ काम करके प्रसन्नता हो रही है। हमारे क्यूसी-आरवीपी समाधान के परिणामस्वरूप अजियो के एनपीएस (नेट प्रमोटर स्कोर) में 130 प्रतिशत का उछाल आया है। डेल्हीवरी में, हम अपनी क्षमताओं के साथ अपने ग्राहक के व्यवसाय को चलाने के लिए लगातार नवाचार कर रहे हैं। क्यूसी-आरवीपी प्रोडक्ट डेल्हीवरी के 26,000 लास्ट माइल एजेंटों को अजियो को शिपमेंट वापस करने से पहले ग्राहक के दरवाजे पर कड़ी गुणवत्ता जांच करने में सक्षम बनाता है। इसने लौटाए गए सामानों की पुनर्विक्रय क्षमता को 25 प्रतिशत से बढ़ाकर 98 प्रतिशत कर दिया है। इसके अतिरिक्त, इसने ग्राहक के लिए धनवापसी प्रेषण की प्रक्रिया को आठ दिनों से 24 घंटे तक छोटा कर दिया, जिससे ग्राहक की चिपचिपाहट और संतुष्टि बढ़ गई। क्यूसी-आरवीपी के माध्यम से, डेल्हीवेरी ग्राहकों को 20 से अधिक मापदंडों की एक चेकलिस्ट से अपनी डोरस्टेप गुणवत्ता जांच प्रक्रिया को अनुकूलित करने का विकल्प प्रदान करता है। अजियो के लिए इनमें इमेज टेस्ट, ब्रांड, मात्रा, रंग और ईएएन शामिल हैं। अजियो के सीओओ, आशुतोष श्रीवास्तव ने कहा, डेल्हीवरी अजियो के लिए उपभोक्ता यात्रा के लॉजिस्टिक्स और आपूर्ति श्रृंखला चरण में एक प्रमुख भागीदार है। प्रौद्योगिकी और परिचालन प्रक्रियाओं में संयुक्त नवाचार के साथ, हमने उपभोक्ता अनुभव को चलाने के लिए समग्र अच्छाई का लाभ उठाया है। इसने प्लेटफॉर्म के लिए बेहतर रिटेंशन मेट्रिक्स को सक्षम किया है। --आईएएनएस एसकेके/एएनएम

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