Festive Offer For Car: बेहद कम दामों पर खरीदें कार, इस दिन तक फेस्टिव ऑफर का उठा सकते हैं लाभ

Discount On Car:इस महीने मारुति सुजुकी में बलेनो, इग्निस और सियाज समेत कुछ चुनिंदा कार मॉडल की खरीद पर भारी छूट मिल रही है।
नवरात्र को लेकर कारों पर कंपनियां दे रहीं छूट।
नवरात्र को लेकर कारों पर कंपनियां दे रहीं छूट।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। इस महीने मारुति सुजुकी में बलेनो, इग्निस और सियाज समेत कुछ चुनिंदा कार मॉडल की खरीद पर भारी छूट मिल रही है। एमजी मोटर्स इलेक्ट्रिक कार ZS EV पर फेस्टिव ऑफर दे रही है। अगर, आप कार खरीदने का मन बना रहे तो इस फेस्टिव सीजन में खरीदारी पर कुछ पैसे बचा सकते हैं।

15 अक्टूबर तक ऑफर्स

मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) इग्निस और सियाज समेत बलेनो मॉडल पर नवरात्रि से पहले बुकिंग करने पर 5000 रुपए तक की छूट मिल रही है। कंपनी के अनुसार अन्य तरह से ग्राहकों को छूट मिल रही है। 15 अक्टूबर तक ऑफर्स उपलब्ध रहेंगे।

किस कार पर कितना पा सकते हैं लाभ

मारुति सुजुकी इग्निस के सभी मैनुअल गियरबॉक्स वेरिएंट पर 65000 रुपए तक की छूट मिल रही है। ऑटोमेटिक गियरबॉक्स वाले वेरिएंट पर ग्राहकों को 60000 रुपए तक लाभ दिए जा रहे हैं। मारुति की बलेनो कार के पेट्रोल मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों वेरिएंट 40000 रुपए तक की छूट मिल रही है। बलेनो कार के सीएनजी वेरिएंट पर 55000 रुपए का डिस्काउंट ग्राहक पा सकते हैं। मारुति सुजुकी की कार सियाज के सभी वेरिएंट पर 53000 रुपए तक के लाभ दिए जा रहे। छूट की पेशकश मैनुअल और ऑटोमेटिक वर्जन पर हैं।

ZS EV 50.3kWH सिंगल चार्ज करने पर 461 किमी

मॉरिस गैराजेज इंडिया (MG Motors) ने ZS EV पर फेस्टिव ऑफर की घोषणा की है। इलेक्ट्रिक कार की कीमत अब एक्साइट वेरिएंट के लिए 22.28 लाख रुपए, एक्सक्लूसिव वेरिएंट के लिए 24.99 लाख रुपए और एक्सक्लूसिव प्रो मॉडल के लिए 25.89 लाख रुपए से शुरू होती है। कीमतें एक्स-शोरूम हैं। ZS EV 50.3kWH है, जो सिंगल चार्ज करने पर 461 किमी चलती है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in