Business News : Go First Airlines ने फिर की अपनी फ्लाइट्स कैंसिल , अगर आपने भी किया है बुक तो जरूर करें चेक

Go First Airlines ने इस फेस्टिव सीजन में भी अपनी साड़ी उड़ान 18 अगस्त तक कैंसिल की
Go First
Go First HS

नई दिल्ली , 16 अगस्त , रफ़्तार डेस्क : आर्थिक संकट से जूझ रही एयरलाइन कंपनी गो फर्स्ट ने अब अपनी सभी उड़ानें 18 अगस्त तक रद्द कर दी है। कंपनी ने पिछले 3 मई से लगातार अपनी सभी फ्लाइट्स को कैंसिल कर रखा है। एयरलाइन ने कहा कि इस फैसले से करीब 4,200 कर्मचारियों पर असर पड़ेगा.

एयरलाइन ने एक ट्वीट में बताया कि परिचालन कारणों से 18 अगस्त तक गो फर्स्ट की सभी उड़ानें कैंसिल कर दी गई हैं और उन्होंने अपने यात्रियों से खेद प्रकट किया। उन्होंने इस विचार में कहा कि जो लोग किसी भी प्रकार की समस्या या सवाल के साथ रहे, वे उनसे संपर्क कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए ग्राहक इस लिंक पर जा सकते हैं: http:horturl.at/jlrEZ

इससे पहले, जुलाई के आखिर में, नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने दो महीने से बंद पड़ी गो फर्स्ट एयरलाइन कंपनी को 15 विमानों और 114 दैनिक उड़ानों की अनुमति दी थी। साथ ही एयरलाइन से कहा गया था कि अंतरिम फंडिंग की उपलब्धता और नियामक से उड़ान कार्यक्रम की मंजूरी के साथ परिचालन शुरू किया जा सकता है।

गो फर्स्ट एयरलाइन मई से लगातार अपनी सभी उड़ानों को कैंसिल कर रही है। इसके पहले कंपनी ने 16 अगस्त तक के लिए अपनी सभी उड़ानों को कैंसिल कर दिया था।

गो फर्स्ट एयरलाइन कंपनी भारत की सबसे बड़ी कम लागत वाली एयरलाइन है. कंपनी के पास 42 विमान हैं और यह देश के 27 शहरों में उड़ान भरती है.

गो फर्स्ट एयरलाइन कंपनी के रद्द होने से भारतीय विमानन उद्योग के लिए एक बड़ा झटका है. यह देखना होगा कि एयरलाइन अपने वित्तीय पुनर्गठन कार्यक्रम को सफलतापूर्वक पूरा कर पाती है या नहीं.

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in