Republic Day Special: Amazon, Flipkart पर भारी छूट, जल्द करें खरीदारी

गणतंत्र दिवस पर शॉपिंग साइट पर भारी सेल मिलने शुरू हो गए है। अब आपको कहीं ओर जाने की जरूरत नहीं है। घर बैठे आप शॉपिंग साइट पर जाकर मनचाहा प्रोडक्ट डिस्काउन्ट में ले सकते है। ।
Flipkart
FlipkartTwitter

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क ।

सेल सेल सेल जी हां दोस्तो हो जाइए खुश। अगर आप समानों के खरीदारी के बारे में सोच रहे तो आपके इंतजार की घड़ी हुई खत्म। गणतंत्र दिवस पर शॉपिंग साइट पर भारी सेल मिलने शुरू हो गए है। अब आपको कहीं ओर जाने की जरूरत नहीं है। घर बैठे आप शॉपिंग साइट पर जाकर मनचाहा प्रोडक्ट खरीद सकते है । यहां जाकर पर अपने मनपसंद प्रोडक्ट को दिए हुए डिस्काउन्ट में ले सकते है। फ्लिपकॉट, एमाजॉन जैसे साइटों पर भारी भरकम डिस्काउन्ट मिल रहा है। देर किस बात जाइए इन साइटों और खरीदारी शुरू करें ।

15 Jan से 20 Jan तक Amazon sale पर 75% तक की छूट

गणतंत्र दिवस पर एमाजॉन ने भारी सेल लाया है। टीवी हो या स्मार्टफोन सभी पर एमाजॉन ने भारी डिस्काउन्ट दिया है। यह सेल 15 जनवरी से 20 जनवरी के बीच है। सैमसंग की गैलेक्सी M13 29% के डिस्काउन्ट पर मात्र 11,999 में मिल रहा है। वहीं सैमसंग की 80cm की टीवी पर 45% के डिस्काउन्ट के साथ मात्र 12,490 में मिल रहा है।

Amazon
AmazonTwitter

कैसे जाए एमाजॉन की साइट पर

इसके लिए आपको कहीं हो जाने की जरूरत नहीं है। आप बस गूगल एप पर जाकर www.amazon.com पर क्लिक करें । वहां जाकर अपने पसंदीदा प्रोडक्ट का नाम लिखकर खोज सकते। ऐसे आप अपने प्रोडक्ट को खरीद सकते है ।

Amazon
AmazonTwitter

एमाजॉन एप से ऐसे करे खरीदारी

अब आप एमाजॉन एप से भी खरीदारी कर सकते है। इसके लिए आपको गूगल प्ले स्टोर पर जाकर एमाजॉन टाइप कर होगा। उसके बाद आप इसे डाउनलोड कर अपने शॉपिंग का मजा ले सकते है।

Flipkart
FlipkartTwitter
Flipkart
FlipkartTwitter

फ्लिपकॉट पर आइफोन14 75,999 से शुरू

आइफोन की चाह रखने वालों के लिए खुशी की खबर है। बता दें कि अमेरिकी ब्रांड की आइफोन अपनी बेमिसाल कैमरा और सिक्योरिटी के लिए जाना जाता है । गणतंत्र दिवस पर आइफोन14 की 128GB वाली फोन पर 16% के डिस्काउन्ट पर 75,999 पर मिल रहा है। इसके साथ ही पुराने आइफोन को देकर 20,000 तक की एक्सचेंज ऑफर के साथ प्रोडक्ट ले सकते है। इस ऑफर की सीमा भी इसी हफ्ते के लिए है ।

कैसे जाए फ्लिपकॉट की साइट पर

इसके लिए आपको कहीं हो जाने की जरूरत नहीं है। आप बस गूगल एप पर जाकर www.flipkart.com पर क्लिक करें । वहां जाकर अपने पसंदीदा प्रोडक्ट का नाम लिखकर खोज सकते। ऐसे आप अपने प्रोडक्ट को खरीद सकते है।

फ्लिपकॉट एप से ऐसे करे खरीदारी

अब आप फ्लिपकॉट एप से भी खरीदारी कर सकते है। इसके लिए आपको गूगल प्ले स्टोर पर जाकर फ्लिपकॉट टाइप करना होगा। उसके बाद आप इसे डाउनलोड कर अपने शॉपिंग का मजा ले सकते है।

फ्रांड वेबसाइट से रहे सावधान

त्यौहार के दिन साइबर फ्रांड काफी एक्टिव हो जाते है। नकली साइट बनाकर वे आपको भारी चुना लगा सकते है। इसलिए आप ऑफशियल साइट

पर जाकर प्रोडक्ट खरीद सकते है। जिससे आपके पैसे सुरक्षित रहेंगे ।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in