नागपुर में सड़क किनारे डॉली चायवाले के स्टॉल पर बिल गेट्स।
नागपुर में सड़क किनारे डॉली चायवाले के स्टॉल पर बिल गेट्स।रफ्तार।

Bill Gates को डॉली की चाय पसंद, बोले-वन चाय प्लीज! अरबपति के कैप्शन ने जीता दिल

Bill Gates on Dolly Chaiwala: माइक्रोसॉफ्ट के फाउंडर एवं समाजसेवी बिल गेट्स (Bill Gates) बड़े कारोबार के साथ-साथ अपने अनोखे अंदाज के लिए चर्चित हैं। वह भारत दौरे पर हैं।

नई दिल्ली, रफ्तार। माइक्रोसॉफ्ट के फाउंडर एवं समाजसेवी बिल गेट्स (Bill Gates) बड़े कारोबार के साथ-साथ अपने अनोखे अंदाज के लिए चर्चित हैं। वह भारत दौरे पर हैं। एक दिन पहले वह नागपुर के फेमस डॉली चाय वाले (Dolly Chailwala) के पहुंचे, जिसका वीडियो वायरल हुआ है। लोगों को बिल गेट्स का यह खास अंदाज बेहद पसंद आ रहा है।

गेट्स ने शेयर किया Video

दुनिया के सबसे अमीर लोगों में से एक बिल गेट्स हैं। वह अपने समाजसेवा के कार्यों के लिए भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। बिल गेट्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर डॉली चाय वाले के साथ वीडियो शेयर कर भारत की तारीफ की है। बिल गेट्स के अनुसार भारत में आपको हर जगह नयापन मिलता है। यह एक कप चाय में भी दिख जाता है। वीडियो में बिल गेट्स डॉली चाय वाले की चाय का आनंद लेते दिख रहे हैं।

अरबपति का आम लोगों की तरह चाय इंजॉय करना वायरल

एक दिन पहले ही फेमस डॉली चाय वाले की दुकान पर बिल गेट्स चाय पीने पहुंचे थे। उन्होंने खास अंदाज में 'वन चाय प्लीज' बोलकर ऑर्डर दिया। वीडियो में दोनों को बातचीत करते देख सकते हैं। चाय का ऑर्डर मिलने के बाद डॉली ने खास अंदाज में चाय बनाई और बिल गेट्स को चाय बेहद पसंद भी आई। यह वीडियो वायरल है। लोगों को अरबपति बिजनेसमैन का आम लोगों की तरह चाय इंजॉय करना पसंद आ रहा है।

नागपुर में स्टॉल लगाता है डॉली

नागपुर के सदर इलाका स्थित वीसीए स्टेडियम के पास डॉली चायवाला की दुकान है। डॉली सोशल मीडिया सेलिब्रिटी है। लोग दूर-दूर से इसकी दुकान पर चाय पीने आते हैं। अपनी चाय के साथ डॉली अपने खास स्टाइल और अंदाज के लिए जाना जाता है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.