Bata: बाटा अब एथलेजर की दुनिया में जमाएगा धाक, जानें कितने रुपए में मिलेगा उत्पाद

Bata Athleisure: फुटवियर के लिए प्रसिद्ध BATA अब जूतों के क्षेत्र से बाहर निकलकर एथलीजर की दुनिया में छलांग लगाई है।
बाटा, जिसके जूतों की पूरी दुनिया में जबरदस्त बिक्री है। अब कंपनी एथलीजर के क्षेत्र में एंट्री कर रही है।
बाटा, जिसके जूतों की पूरी दुनिया में जबरदस्त बिक्री है। अब कंपनी एथलीजर के क्षेत्र में एंट्री कर रही है। सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। फुटवियर के लिए प्रसिद्ध BATA अब जूतों के क्षेत्र से बाहर निकलकर एथलीजर की दुनिया में छलांग लगाई है। BATA अपने ब्रांड – Power की शुरुआत के साथ एथलेजर की दुनिया में खुद को स्थापित कर रही है।

एथलेजर, एथलेटिक और लेजरवियर का फ्यूजन मिलेगा

एथलेजर, एथलेटिक और लेजरवियर का फ्यूजन है। आसान भाषा में कहें तो स्टाइल में वो कपड़े शामिल होते हैं, जो दोनों लुक का कांबो होते हैं। कुछ वर्षों में इस सेगमेंट ने रफ्तार पकड़ ली है। कपड़ों का यह वर्सेटाइल स्टाइल कंफर्ट फैशन और कैजुएल लुक है, जो ग्राहकों की बदलती लाइफस्टाइल और प्रायोरिटीज को पूरा करता है। इस सेगमेंट में BATA का प्रवेश बढ़ती प्रवृत्ति का फायदा उठाने और कंपनी की बाजार उपस्थिति को ज्यादा मजबूत करने के लिए तैयार है।

799 रुपए में शोरूम में उपलब्ध

पावर ब्रांड के तहत BATA की एथलीजर रेंज 799 रुपए शुरुआती कीमत होगी। इससे ग्राहक आसानी से खरीद सकेंगे। रीजनेबल प्राइस होने के साथ BATA उन ग्राहकों के बीच खुद को बड़े खिलाड़ी के रूप में स्थापित कर सकता है। यह स्टाइलिश और कमर्टेबल कपड़े खरीदने की खोज में रहते हैं।

D2C से ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचने में लगी

फिलहाल ‘पावर’ एथलीजर रेंज प्रमुख मेट्रोपॉलिटियन एरिया में चुनिंदा शीर्ष BATA स्टोर्स पर मिलेंगे। BATA डायरेक्ट-टू-कंज्यूमर (D2C) चैनलों से उत्पादों को व्यापक दर्शकों तक पहुंचाने में लगी है।

ब्रांड की पहुंच अधिकतम करना उद्देश्य

कंपनी का उद्देश्य दोहरी डिस्ट्रीब्यूशन स्ट्रैटेजी के जरिए ब्रांड की पहुंच अधिकतम करना चाहती है। यह भी सुनिश्चित करना चाहती है कि ग्राहक इन प्रोडक्ट तक आसानी से पहुंचे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in