इस FD स्कीम से हो जाएंगे मालामाल, जानें कितने दिन के निवेश पर कितना लाभ मिलेगा

Bank Of Baroda FD: क ऑफ बड़ौदा के ग्राहकों के लिए खुशखबरी है। बैंक ने स्पेशल शॉर्ट टर्म फिक्स्ड डिपॉजिट प्लान लांच किया है। इसमें निवेश कर कम समय में बेहतर रिटर्न पा सकते हैं।
एमडी।
एमडी।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहकों के लिए खुशखबरी है। बैंक ने स्पेशल शॉर्ट टर्म फिक्स्ड डिपॉजिट प्लान लांच किया है। इसमें निवेश कर कम समय में बेहतर रिटर्न पा सकते हैं। इस एफडी प्‍लान के तहत बैंक से 7.60 प्रतिशत तक का ब्याज ऑफर दिया जा रहा है। इस स्पेशल एफडी स्कीम का नाम BoB 360 है। यह बैंक ऑफ बड़ौदा की सबसे ज्यादा ब्याज देने वाली एफडी स्कीम में से एक है। इसके नाम से ही समझ आ रहा कि इसमें 360 दिनों मतलब 1 साल के टेन्योर के लिए निवेश करना होगा।

1000 रुपए से कर सकते हैं शुरुआत

बैंक के अनुसार आप BoB 360 एफडी प्‍लान के तहत 1000 रुपए से निवेश शुरू कर सकते हैं। अधिकतम 2 करोड़ रुपए से कम निवेश कर सकते हैं। इसमें आपको नॉमिनेशन की फैसिलिटी भी दी जाती है। साथ ही ऑटो-रिन्यूअल का ऑप्शन भी है।

7.60% ब्याज

इस प्‍लान के तहत बैंक द्वारा आम आदमी के लिए 7.10 प्रतिशत और बुजुर्गों के लिए 7.60 प्रतिशत की दर से ब्याज दिया जा रहा।

ऑनलाइन या मोबाइल एप से खोल सकते हैं एफडी

बैंक के मौजूदा एवं नए ग्राहक बीओबी360 स्कीम को किसी भी ब्रांच में ऑनलाइन या मोबाइल एप की मदद से खोल सकते हैं। आप बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर स्कीम से जुड़ी अधिक जानकारी हासिल कर सकते हैं।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.