Share Market Opening: बाजार खुलते ही निवेशकों के चेहरे पर आई चमक, बड़े स्टॉक्स हरे निशान पर कारोबार कर रहे

Today Share Market Opening:शेयर बाजार (Share Market) के लिए आज का शुरुआती दिन शानदार रहा है। मार्केट में निवेशक जमकर खरीदारी कर रहे हैं।
शेयर बाजार की आज शुरुआत अच्छी रही। बड़े स्टॉक हरे निशान पर कारोबार कर रहे।
शेयर बाजार की आज शुरुआत अच्छी रही। बड़े स्टॉक हरे निशान पर कारोबार कर रहे। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। शेयर बाजार (Share Market) के लिए आज का शुरुआती दिन शानदार रहा है। मार्केट में निवेशक जमकर खरीदारी कर रहे हैं। सेंसेक्स में बड़े स्टॉक्स हरे निशान पर कारोबार कर रहे हैं। सेंसेक्स 66502 अंक पर कारोबार कर रहा। निफ्टी में 100 अंक की बढ़त दिखी। शेयर बाजार में हर सेक्टर में खरीदारी हो रही है। IMF की खबर का भी असर बाजार पर दिख रहा है। ऐसे में शानदार मौका है कि बाजार में पैसा लगाकर अच्छे रिटर्न को पाए।

बैंकिंग, फार्मा और ऑटो सेक्टर कर रहे कमाल

आज बाजार खुलने के साथ बैंकिंग, फार्मा के साथ ऑटो सेक्टर कमाल कर रहे हैं। टॉप गेनर में डॉ. रेड्डीज का शेयर बाजी मार रहा। कल सेंसेक्स 566 अंकों की बढ़त के साथ 66079 पर बंद हुआ था। मतलब बाजार कमाल का प्रदर्शन कर रहा।

ऐसा है विदेशी मार्केट का हाल

यूएस (US) बाजार में भी लगातार तीसरे दिन तेजी रही है। नैस्डेक 0.6% ऊपर कारोबार कर रहा है। स्मॉलकॉप्स में शानदार 1.1 फीसदी उछाल दिखा। रिजल्ट को देखते हुए पेप्सी में 2 फीसदी, बोइंग के शेयर में 2.7 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है। इसका असर भारतीय बाजार पर दिखा है। इजरायल और हमास युद्ध के बाद भी बाजार की सोच पॉजिटिव है।

ये हफ्ता रहने वाला है शानदार

अगर, शाम तक बाजार बढ़त के साथ रह तो कहा जा सकता है कि यह सप्ताह निवेशकों के लिए पॉजिटिव रहेगा। वहीं, इजरायल और हमास में हालत बिगड़ते गए तो फिर समस्या लंबे समय तक खड़ी हो सकती है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in