Adani की सबसे बड़ी दौलत आई सामने; बोले-इसे देख सारा तनाव हो जाता है दूर, यही मेरी ताकत का बड़ा स्त्रोत

Gautam Adani Grand Daughter: गौतम अडानी ने अपने कारोबारी इमेज को तोड़कर एक इमेज शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने अपने इमोशन व्यक्त किए हैं। उनका पोस्ट वायरल हो रहा है।
गौतम अडानी।
गौतम अडानी। सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। दुनिया के सबसे रईस लोगों में से एक अडानी ग्रुप के फाउंडर एवं चेयरमैन गौतम अडानी का कैंडिड मूमेंट सामने आया है। अडानी ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट के जरिए कारोबारी इमेज से अलग एक तस्वीर पेश की है। इसमें वह नन्ही बच्ची को दुलार करते दिख रहे हैं। अडानी ने एक्स पोस्ट पर अपनी पोती को गोद में लिए तस्वीर शेयर की है। अडानी ने कहा कि कोई भी दौलत इन आंखों की चमक की बराबरी नहीं कर सकती है।

बेटे करण की तीसरी बेटी है कावेरी

अडानी की सबसे छोटी पोती कावेरी बेटे करण अडानी और बहू परिधि की तीसरी बेटी है। अडानी ने कहा कि इन आंखों की चमक की तुलना में दुनिया की सारी दौलत फीकी है। यह फोटो 21 मार्च को लंदन स्थित साइंस म्यूजियम में न्यू अडानी ग्रीन एनर्जी गैलरी में ली गई थी। हाल में एक कार्यक्रम में गौतम ने कहा था कि अपनी पोतियों के साथ समय बिताना उनके लिए बहुत राहत भरा क्षण होता है। कहा था-मुझे अपनी पोतियों के साथ समय बिताना अच्छा लगता है। इससे तनाव दूर हो जाता है। मेरी केवल दो दुनिया है-काम और परिवार। मेरे लिए परिवार ताकत का बड़ा स्रोत है।

गौतम अडानी की नेटवर्थ

अडानी की नेटवर्थ 102 अरब डॉलर है। ब्लूमबर्ग बिलेनियर्स इंडेक्स के रईसों की लिस्ट में वह 13वें स्थान पर हैं। उनसे आगे 11वें स्थान पर भारत के सबसे धनवान शख्स मुकेश अंबानी हैं। उनके पास 113 अरब डॉलर है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.