गुरुग्राम में 100 करोड़ का फ्लैट।
गुरुग्राम में 100 करोड़ का फ्लैट।रफ्तार।

Flat RS 100 Crore: 80, 90, पूरे 100... गुरुग्राम में एक फ्लैट का दाम 100 करोड़, फ्लैट की खासियत जानें

Gurugram 100 Crore Flat: कोरोना काल के बाद अब रियल एस्टेट सेक्टर फिर चमक आने लगी है। इसका अंदाजा इससे लगा सकते हैं कि साइबर सिटी गुरुग्राम में एक फ्लैट 100 करोड़ रुपए में बिका है।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। कोरोना काल के बाद अब रियल एस्टेट सेक्टर फिर चमक आने लगी है। इसका अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि दिल्ली-एनसीआर से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में एक फ्लैट 100 करोड़ रुपए में बिका है। इस खबर के सार्वजनिक होने के बाद रियल एस्टेट सेक्टर में खलबली मचा गई है।

10 हजार वर्ग मीटर में बना है फ्लैट

गुरुग्राम का यह लग्जरी अपार्टमेंट चर्चा में बना है। फ्लैट गोल्फ कोर्स रोड के द कैमेलियास सोसायटी में है। यह 10 हजार वर्ग मीटर में बना है। चार महीने पहले फ्लैट की कीमत 60 करोड़ रुपए थी। अब यह बढ़कर 100 करोड़ रुपए हो गई। फ्लैट की कीमत बढ़ने के पीछे का कारण है, जिस एरिया में यह है, वह जगह बड़ी एमएनसी कंपनियों के एग्जीक्यूटिव के लिए पहली पसंद है।

इसी इलाके में रहते हैं Boat के फाउंडर

इसी एरिया में Boat के फाउंडर अमन गुप्ता समेत कई बड़े बिजनेसमैन रहते हैं। फ्लैट में लग्जरी सुविधाएं हैं। 6 बेडरूम हैं। पूरे घर में AI का इस्तेमाल हुआ है। फ्लैट को DLF ने 85 करोड़ रुपए में Raheja Developers को बेच दिया था। नए मालिक ने फ्लैट के इंटीरियर और अन्य चीजों पर 15 करोड़ रुपए तक खर्च किए।

देश का सबसे महंगा घर एंटीलिया

बता दें देश का सबसे महंगा घर एशिया के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी का एंटीलिया है। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एंटीलिया की कीमत 15 हजार करोड़ रुपए से अधिक है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in