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फ्लिपकार्ट की शॉपसी ने 700 शहरों में की ई-किराने की शुरूआत

नई दिल्ली, 14 दिसम्बर (आईएएनएस)। जैसा कि भारत में ई-किराना प्लेटफॉर्म गति पकड़ रहा है, फ्लिपकार्ट के सोशल कॉमर्स की पेशकश शॉपसी ने मंगलवार को घोषणा की है कि उसने अपने प्लेटफॉर्म पर एक श्रेणी के रूप में किराना की शुरूआत कर दी है। फ्लिपकार्ट ग्रुप की आपूर्ति श्रृंखला के बुनियादी ढांचे और तकनीकी क्षमताओं का लाभ उठाते हुए, ग्रोसरी ऑन शॉपसी 5,800 से अधिक पिनकोड में फैले 700 शहरों में उपभोक्ताओं को पूरा करेगा। फ्लिपकार्ट के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट प्रकाश सिकारिया ने एक बयान में कहा, किराना एक प्रमुख उपभोक्ता आवश्यकता है और हम उपभोक्ताओं और विक्रेताओं के लिए समान रूप से ई-किराना को सस्ता बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम पिछले कुछ महीनों में किराने का सामान पहुंचाने की लागत को कम करने पर काम कर रहे हैं। हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमने सर्वश्रेष्ठ हासिल किया है। शॉपी पर किराना 230 श्रेणियों में 6,000 से अधिक उत्पादों की मेजबानी करेगा। स्टेपल, एफएमसीजी और अन्य सूखे किराने के सामान से फ्लिपकार्ट किराना पर उपलब्ध चयन और रेंज से मेल खाता है। कंपनी ने दावा किया कि शॉपसी पर ग्रॉसरी के साथ, उपयोगकर्ता अब अपने कार्ट में प्रोडक्ट्स को जोड़कर और चेक आउट करके या अपने नेटवर्क में कई व्यक्तियों के लिए ऑर्डर जोड़कर मूल्य किराने का सामान खरीद सकते हैं। उपयोगकर्ता फ्लैट 5 प्रतिशत कमीशन मार्जिन का लाभ उठा सकते हैं जो सीधे लिंक किए गए बैंक खाते में जमा किया जाएगा और साथ ही 50 प्रतिशत तक की बचत का आनंद भी ले सकता है। फ्लिपकार्ट के अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, कोयंबटूर, दिल्ली, हैदराबाद, कोलकाता, लखनऊ, मुंबई, पटना और पुणे के केंद्रों सहित किराना पूर्ति केंद्रों में पूरी तरह से डिजीटल प्रक्रियाएं और उत्पाद गुणवत्ता जांच के बाद ही शॉपसी द्वारा लिया जाएगा। --आईएएनएस एसकेके/आरजेएस

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