Sagar Bus Accident: यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 14 घायल, एक गंभीर

सिरोंज से बीना आ रही तिरुपति बस ट्रेवल्स की बस जो कुरवाई रोड़ पर स्थित गीता पेट्रोल पंप के पास अनियंत्रित हुई और सड़क से नीचे उतर गई। इसमें 14 घायल हो गए। घटना के बाद बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया।
bus accident
bus accident

भोपाल, एजेंसी। बीना के कुरवाई रोड़ स्थित गीता पेट्रोल पंप के पास सिरोंज से बीना आ रही बस अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे खाई में उतर गई। बस में करीब 35 यात्री सवार थे। जिसमें करीब 14 घायल हो गए। घटना के बाद बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा पेट्रोल पंप पर एक टैंकर बैक हो रहा था और उसी दौरान बाइक आ रही थी जिसे बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित हुई और सड़क से नीचे खाई में जाकर उतर गई। घटना की जानकारी मिलते ही बीना और आगासौद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से बीना सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बस में करीब 35 यात्री सवार थे,जिसमें करीब 14 लोग घायल हो गए

जानकारी के मुताबिक सोमवार देर रात सिरोंज से बीना आ रही तिरुपति बस ट्रेवल्स की बस जो कुरवाई रोड़ पर स्थित गीता पेट्रोल पंप के पास अनियंत्रित हुई और सड़क से नीचे उतर गई। बस में करीब 35 यात्री सवार थे। जिसमें करीब 14 घायल हो गए। घटना के बाद बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही बीना और आगासौद पुलिस मौके पर पहुंची और बस से यात्रियों को बाहर निकाला।

बाइक को बचाने में हुआ हादसा

घायलों को तत्काल 108 एंबुलेंस से बीना सिविल अस्पताल भेजा गया है। बस में सवार अनिल बिलगैया को गंभीर चोटें आई जिसे रात में ही जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि बस में 25 से अधिक लोग सवार थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया जा रहा है कि पेट्रोल पंप से एक टैंकर बैक हो रहा था उसी दौरान एक बाइक आ रही थी। जिसे बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे खाई में उतर गई। सभी घायलों को बीना सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related Stories

No stories found.