Russian-Ukraine War: यूक्रेन के खेरसॉन प्रांत में रूसी हवाई हमले में दो की मौत, तीन घायल

रूस ने रविवार को दक्षिणी यूक्रेन के खेरसॉन प्रांत में रविवार को मिसाइल से हमले किया, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए।
Russian-Ukraine War: यूक्रेन के खेरसॉन प्रांत में रूसी हवाई हमले में दो की मौत, तीन घायल

कीव, हि.स.। रूस ने रविवार को दक्षिणी यूक्रेन के खेरसॉन प्रांत में रविवार को मिसाइल से हमले किया, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए।

रूसी सेना ने बेरीस्लाव पर किया हमला

जानकारी के मुताबिक रूसी सेना ने बेरीस्लाव शहर पर हमला किया है। रूसी हमले में लोगों के घरों को निशाना बनाया गया, जिसमें एक पुलिस अधिकारी की मौत हुई और तीन लोग घायल हुए हैं। वहीं, एक अन्य हवाई हमले में 67 वर्षीय व्यक्ति की भी मौत हो गई।

खेरसॉन क्षेत्र के लोग हुए प्रभावित

रूसी हवाई हमले से यूक्रेन के नियंत्रण वाले खेरसॉन क्षेत्र के लोग प्रभावित हुए हैं। वहीं, रूस में एक यूक्रेनी ड्रोन द्वारा किए हमले में एक प्रशासनिक इमारत को निशाना बनाया। हमले में इमारत को मामूली नुकसान हुआ है। हमले पर यूक्रेन की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

जारी है दोनों देशों के बीच का तनाव
वहीं, यूक्रेन ने शनिवार सुबह क्रीमिया के कब्जे वाले सेवस्तोपोल पर एक और मिसाइल हमला किया। एक दिन पहले यूक्रेन ने रूस के काला सागर स्थित समुद्री बेड़े के मुख्यालय पर हमला बोला था। यूक्रेन के खुफिया प्रमुख किरिलो बुडानोव ने शनिवार को कहा कि काला सागर बेड़े पर हमले में कम से कम नौ लोग मारे गए और 16 घायल हुए।

Related Stories

No stories found.