T20 World Cup Team India Squad: टी-20 के लिए टीम इंडिया का ऐलान; रोहित करेंगे कप्तानी, यशस्वी जायसवाल को मौका

टी 20 विश्वकप में भारतीय टीम में किन खिलाड़ियों का चयन होना था, इसको लेकर ऐलान किया जा चुका है। अहमदाबाद के होटल में सेलेक्टर्स की हुई बैठक।
Rohit Sharma
Rohit Sharmatwitter/icc

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। टी 20 विश्वकप में भारतीय टीम में किन खिलाड़ियों का चयन होना है, इसको लेकर जल्द ही ऐलान हो सकता है। अहमदाबाद के होटल में सेलेक्टर्स की बैठक चल रही है। इसमें चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर और बीसीसीआई सचिव जय शाह भी मौजूद हैं। बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप के लिए न्यूजीलैंड ने सबसे पहले अपनी टीम का ऐलान किया है। कीवी टीम ने अनुभवी केन विलियमसन को कप्तान बनाया है। वहीं, आज दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड ने भी अपनी-अपनी टीमें घोषित कर दी हैं। जहां दक्षिण अफ्रीका ने एडेन मारक्रम को कप्तानी सौंपी है, वहीं इंग्लैंड की टीम ने जॉस बटलर को कमान सौंपी है।

खिलाड़ियों के चयन को लेकर चल रही मुलाकात

इस बीच भारतीय टीम में किन खिलाड़ियों को जगह मिलेगी और कौन बाहर होगा, इसको लेकर लगातार कयासबाजियों का दौर जारी है। बता दें कि चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर और कप्तान रोहित की पहले ही इसको लेकर मुलाकात हो चुकी है।

रोहित शर्मा प्लेयिंग-11 में लेकिन ओपनर की जगह पांचवा स्थान मिला

इस बीच भारतीय टीम के पूर्व ओपनर मुरली विजय ने अपनी पसंद की टीम इंडिया घोषित की है। इसमें उन्होंने रोहित शर्मा को बैटिंग ऑर्डर में पांचवें स्थान पर रखा दिया। ओपनर के तौर पर उन्होंने शुभमन गिल और यशस्वी जायसवाल का नाम दिया है। सेलेक्टर्स के सामने चैलेंज है कि वह जसप्रीत बुमराह के साथी के तौर पर किसका चयन करें।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.