मणिपुर हिंसा : बदमाशों ने ग्राम सुरक्षा बल के तीन सदस्यों को उतारा मौत के घाट

मणिपुर में इंफाल पश्चिम और कांगपोपकी जिलों की सीमा पर मंगलवार का सुबह हथियारबंद बदमाशों ने घात लगाकर हमला कर दिया और ग्राम सुरक्षा बल के तीन सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया।
मणिपुर हिंसा : बदमाशों ने ग्राम सुरक्षा बल के तीन सदस्यों को उतारा मौत के घाट

इंफाल, हि.स.। मणिपुर में इंफाल पश्चिम और कांगपोपकी जिलों की सीमा पर मंगलवार का सुबह हथियारबंद बदमाशों ने घात लगाकर हमला कर दिया और ग्राम सुरक्षा बल के तीन सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद सेना और असम राइफल्स के जवानों ने बदमाशों की घेराबंदी करने के लिए सर्च अभियान तेज कर दिया है।

बदमाशों ने घात लगाकर किया हमला

जानकारी के मुताबिक मणिपुर में मंगलवार सुबह करीब 8:20 बजे इंफाल पश्चिम और कांगपोपकी जिलों की सीमा पर कांगुई इलाके में इरेंग और करम वैफेई के बीच स्थित गांव में कुछ बदमाशों ने घात लगाकर हमला कर दिया।

ग्राम सुरक्षा बल के तीन सदस्यों की हत्या

सशस्त्र बदमाशों ने हमलाकर ग्राम सुरक्षा बल के तीन सदस्यों की हत्या कर दी। मृतकों की पहचान पोनलेन के सतन्यो तुबोई, के पोनलेम के नगामिनलुन लोवम और लैंगकिचोई के नगामिनलुन किपगेन के रूप में हुई है। मृतक कुकी समुदाय से थे। इस घटना के बाद भारतीय सेना और असम राइफल्स के जवानों ने गांव पर हमला करने वाले बदमाशों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in