Begusarai News: शिवलिंग टूटने के मामले में गिरिराज सिंह ने कहा- हिंदू होना अगर गुनाह है तो मैं भी गुनहगार हूं

Begusarai Shivling News: केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह ने बेगूसराय में शिवलिंग टूटने के बाद हुए हंगामा में हिंदुओं को गिरफ्तार किए जाने पर कड़ा ऐतराज जताया है।
Begusarai News: शिवलिंग टूटने के मामले में गिरिराज सिंह ने कहा- हिंदू होना अगर गुनाह है तो मैं भी गुनहगार हूं

बेगूसराय, हि.स.। Begusarai Shivling News: केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह ने बेगूसराय में शिवलिंग टूटने के बाद हुए हंगामा में हिंदुओं को गिरफ्तार किए जाने पर कड़ा ऐतराज जताया है। उन्होंने इसके खिलाफ समाहरणालय के समक्ष धरना में लोगों से शामिल होने की अपील की है।

शिवलिंग टूटने मामले में हिंदुओं को पकड़ा जा रहा

गिरिराज सिंह ने सोमवार को कहा है कि बेगूसराय में शिवलिंग भी टूटा और दर्जनों निर्दोष हिंदुओं को पकड़ा भी जा रहा है। अगर हिंदू होना गुनाह है तो मैं भी गुनाहगार हूं। हमारी आस्था को हर दिन ठेस पहुंचती है और हम उफ तक नहीं करें। बेगूसराय में शिवलिंग तोड़े जाने के बाद उल्टे हिंदुओं पर ही हुए प्रशासनिक बर्बरता की जा रही है। नीतीश सरकार होश में आओ।

खराब हो रहा बेगूसराय का माहौल
गिरिराज सिंह ने कहा है कि बेगूसराय का माहौल खराब हो रहा है, इस घटना के बाद प्रशासन का रवैया सामने आ गया है। वहां से सैकड़ों दुकान वर्षों से अतिक्रमित कर चलाई जा रही है। लेकिन प्रशासन ने उसे हटाने की कोशिश नहीं किया। अवैध कमाई हो रहा है, अभी प्रकार के अपराध का अड्डा बना दिया गया है। बिहार में शराब बंद है तो वहां शराब आया कहां से।

प्रशासन नहीं जागा तो होगा आंदोलन
शिवलिंग तोड़े जाने की घटना के बाद प्रशासन समय पर कार्रवाई करती तो आंदोलन और बवाल नहीं होता। लोग अपने धर्म के न्याय के लिए सड़क पर आए तो प्रशासन हिंदुओं को टारगेट कर रही है। आक्रोश में हिंदुओं को तबाह किया जा रहा है। प्रशासन का यही रवैया रहा तो लाचार होकर आंदोलन करना पड़ेगा। हिंदू धर्म की रक्षा करना होगा। प्रशासन की गलती से शिवलिंग टूटा है।

Related Stories

No stories found.