बिहार में मंगल बना अमंगल: तीन जिलों की अलग-अलग घटनाओं में किशोर सहित 7 लोग डूबे, 3 युवकों की लाश बरामद

राज्य के विभिन्न हिस्सों में मंगलवार को अलग-अलग घटनाओं में 7 लोग डूब गए जिनमें से 3 के शव बरामद कर लिए गए। जबकि गोताखोर 4 अन्य की तलाश कर रहे हैं।
बिहार में मंगल बना अमंगल: तीन जिलों की अलग-अलग घटनाओं में किशोर सहित 7 लोग डूबे, 3 युवकों की लाश बरामद

पटना, हि.स.। राज्य के विभिन्न हिस्सों में मंगलवार को अलग-अलग घटनाओं में 7 लोग डूब गए जिनमें से 3 के शव बरामद कर लिए गए। जबकि गोताखोर 4 अन्य की तलाश कर रहे हैं। समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर और मुंगेर जिले में ये दुर्घटना हुई है।

एक साथ तीन युवक डूबे

समस्तीपुर में एक साथ तीन युवकों की नदी में डूब कर मौत हो गई। ये युवक गांव के किसी व्यक्ति के अंतिम संस्कार में शामिल होने गए थे, जहां मोहनपुर ओपी क्षेत्र स्थित सरारी गंगा घाट पर स्नान के दौरान तीनों की डूबने से मौत हो गयी। स्थानीय गोताखोरों की मदद से तीनों युवकों के शव नदी से निकाले गए। घटना से मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

तीन युवकों की खोजबीन जारी

एक अन्य घटना में मुजफ्फरपुर सकरा थाना क्षेत्र के इटहा रसूल नगर में मूर्ति विसर्जन के दौरान तालाब में तीन युवक डूब गए। सकरा थानाध्यक्ष राजू पाल के अनुसार तीनों युवकों की खोजबीन जारी है।

घाट पर लोगों की भारी भीड़

तीसरी घटना मुंगेर जिले की है जहां मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के शंकरपुर घाट के किनारे गंगा नदी में नहाने के लिए गया किशोर गहरे पानी में चला गया। उसे खोजने के लिए स्थानीय गोताखोरों को लगाया गया है। उसकी पहचान शंकरपुर गांव निवासी 14 वर्षीय राजा के तौर पर हुई है। घाट पर लोगों की भारी भीड़ जमा है।

Related Stories

No stories found.