Breaking News : केरल के कलामासेरी में सिलसेलवार बम धमाके, एक की मौत, कई घायल , प्रशासन हाई अलर्ट पर

यह विस्फोट उस समय हुआ जब ईसाइयों के एक सम्प्रदाय 'यहोवा के साक्षी' की प्रार्थना चल रही थी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन से बात की और स्थिति का जायजा लिया।
Breaking News : केरल के कलामासेरी में सिलसेलवार बम धमाके, एक की मौत, कई घायल , प्रशासन हाई अलर्ट पर

नई दिल्ली, 29 अक्टूबर (हि.स.)। केरल में एर्नाकुलम जिले के कलामासेरी स्थित एक कन्वेंशन सेंटर में रविवार सुबह हुए बम धमाकों में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 36 से अधिक लोग जख्मी हुए हैं। यह विस्फोट उस समय हुआ जब ईसाइयों के एक सम्प्रदाय 'यहोवा के साक्षी' की प्रार्थना चल रही थी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन से बात की और बम विस्फोट के बाद की स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने एनआईए और एनएसजी को भी मौके पर पहुंचकर घटना की जांच करने का निर्देश दिया है।

केरल के पुलिस महानिदेशक डॉ शेख दरवेश साहब ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि विस्फोट आईईडी डिवाइस से किया गया था। उन्होंने बताया कि आज सुबह लगभग 9:40 बजे जमरा इंटरनेशनल कन्वेंशन एंड एग्जीबिशन सेंटर में विस्फोट हुआ जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और 36 लोगों का इलाज चल रहा है। कन्वेंशन सेंटर में एक क्षेत्रीय सम्मेलन हो रहा था। हमारे सभी वरिष्ठ अधिकारी मौके पर हैं। जांच जारी है। इसके साथ ही पुलिस अधिकारी ने लोगों से शांति बनाए रखने और सोशल मीडिया पर किसी तरह की भड़काऊ सामग्री डाले जाने से परहेज करने की अपील की।

मामले में केरल के मंत्री वीएन वासवन का भी बयान आया है। उनका कहना है कि घटना में एक महिला की मौत हुई है। महिला की मौत विस्फोट के बाद लगी आग से हुई है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि लगातार दो विस्फोट हुए थे। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है और 36 लोग हताहत हैं। मामले की जांच जारी है।

और ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in