Elections: छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के वोटर्स से जमकर किया मताधिकार का प्रयोग, नड्डा ने की थी अपील

New Delhi: भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज सुबह छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के लोगों से विधानसभा चुनाव के लिए हो रहे मतदान में बढ़चढ़ कर भागीदारी करने का आह्वान किया।
JP Nadda
JP Nadda Social Media

नई दिल्ली, हि.स.। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज सुबह छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के लोगों से विधानसभा चुनाव के लिए हो रहे मतदान में बढ़चढ़ कर भागीदारी करने का आह्वान किया था। जिसके बाद आज के चुनाव में वोटरों ने जमकर मतदान किया। अपको बता दें आज छत्तीसगढ़ के दूसरे और आखिरी चरण के लिए मतदान शुरू हुआ था। मध्य प्रदेश में एक चरण में हो रहे चुनाव के लिए सुबह 7 बजे से वोटिंग शुरू हुई थी।

एक्स पर किया ट्वीट

भाजपा नेता नड्डा ने एक्स पर कहा "छत्तीसगढ़ में द्वितीय चरण के विधानसभा चुनाव के अवसर पर समस्त मतदाताओं से अपील करता हूं कि प्रदेश में शांति व समृद्धि स्थापित करने के लिए अधिक से अधिक संख्या में अपने मताधिकार का उपयोग करें और राज्य को अविरत विकास के मार्ग पर अग्रसर करने वाली सरकार चुनें। आपका प्रत्येक वोट छत्तीसगढ़ के सुनहरे भविष्य का निर्माण करेगा।"

JP Nadda
JP NaddaSocial Media

नड्डा ने मतदाताओं से की अपील

मध्य प्रदेश के मतदाताओं से अपील करते हुए नड्डा ने कहा "लोकतंत्र के महापर्व पर समस्त मतदाताओं, विशेषकर युवाओं से अपील करता हूं कि अत्यधिक संख्या में मतदान करें और प्रदेश की अविराम विकास यात्रा में सहभागी बनें। आपका एक वोट समाज के सभी वर्गों को उत्कर्ष प्रदान करने के साथ राज्य के उज्ज्वल भविष्य को आकार देने में निर्णायक सिद्ध होगा।"

Raftaar.in पर आपको मिलेगी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 की हर अपडेट।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in