Karnataka Assembly Election: बीजेपी आज जारी कर सकती है घोषणापत्र, जेपी नड्डा समेत कई दिग्गज नेता रहेंगे मौजूद

कर्नाटक के अगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुटी हैं। इस कड़ी में आज यानी सोमवार को अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी कर सकती है।
Karnataka Assembly Election: बीजेपी आज जारी कर सकती है घोषणापत्र, जेपी नड्डा समेत कई दिग्गज नेता रहेंगे मौजूद

नई दिल्ली,रफ्तार न्यूज डेस्क। कर्नाटक के अगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुटी हैं। इस कड़ी में आज यानी सोमवार को अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी कर सकती है। घोषणा पत्र पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई और पार्टी के दिग्गज बीएस येदियुरप्पा की उपस्थिति में जारी किया जाएगा। पार्टी का घोषणापत्र युवाओं के लिए कल्याणकारी उपायों, बुनियादी ढांचे के विकास और महिला सशक्तिकरण पर केंद्रित हो सकता है। इसके अलावा, पहली बार के मतदाताओं को साथ लेने के लिए, 12वीं पास करने वाले युवाओं और छात्राओं के लिए एक विशेष घोषणा की जा सकती है। 2018 के चुनावी घोषणा पत्र में बीजेपी ने समाज के हर वर्ग पर फोकस किया था. पार्टी ने अपने घोषणापत्र में गौ रक्षा उपायों को भी शामिल किया था।

कांग्रेस की B टीम है JDS

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को चन्नापटना में जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने कांग्रेस और जनता दल (सेक्युलर) पर निशाना साधा। कर्नाटक में पिछले दो दिनों में मोदी की यह पांचवीं जनसभा थी। यहां उन्होंने कहा कि दोनों दलों ने कर्नाटक को एक एटीएम की तरह देखा और अस्थिरता में अवसर खोजा। कांग्रेस और जेडी (एस) अस्थिरता के लिए जिम्मेदार हैं। वे दो अलग-अलग पार्टियां होने का नाटक करते हैं, लेकिन उनके मन में एक ही चीज है. वे दिल्ली में एक साथ हैं और संसद में एक-दूसरे की मदद करते हैं। पीएम ने कहा कि इस बार कर्नाटक ने दशकों से चली आ रही गठबंधन की राजनीति को खत्म करने का फैसला किया है। कांग्रेस और जेडीएस अस्थिरता के प्रतीक हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in