Delhi Liquor Policy: अरविंद केजरीवाल को ED के समन पर BJP ने किया हमला, कहा- भ्रष्टाचार होगा तो जांच तो होगी

New Delhi: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी ) के समन पर भारतीय जनता पार्टी( भाजपा) ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है।
BJP VS AAP
BJP VS AAPRaftaar.in

नई दिल्ली, हि.स.। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी ) के समन पर (भाजपा) ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है। आज भाजपा मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में पार्टी के प्रवक्ता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि ईडी द्वारा केजरीवाल को भेजे गए समन से भाजपा का कोई संबंध नहीं है। कानून अपना काम कर रहा है। उसके तहत ईडी अपनी कार्रवाई कर रहा है।

BJP- इतना बड़ा घोटाला केजरीवाल की जानकारी के बिना कैसे हो सकता है?

उन्होंने कहा कि कल से आम आदमी पार्टी केन्द्र सरकार पर आरोप लगा रही है कि उन्हें खत्म करने की कोशिश की जा रही है लेकिन पार्टी खुद ही खुद को खत्म कर रही है। आम आदमी पार्टी गलतियां करेगी और भ्रष्टाचार करेगी और अगर जांच हो रही है तो उन्हें दिक्कत हो रही है। उन्होंने कहा कि इस महाघोटाले पर अभी तक अरविंद केजरीवाल ने सफाई का एक शब्द भी नहीं कहा। उन्होंने सवाल किया कि इतना बड़ा घोटाला केजरीवाल की जानकारी के बिना कैसे हो सकता है। सारे सबूत उपलब्ध हैं।

इस महाघोटाले पर अरविंद केजरीवाल ने एक शब्द नहीं कहा

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी 6 प्रतिशत वोट प्राप्त करने के लिए शराब नीति लेकर आई। संजय सिंह और मनीष सिसोदिया कहते थे कि पूरा मामला फर्जी है। फरवरी से मनीष सिसोदिया जेल में, संजय सिंह भी जेल में, इसके साथ आम आदमी पार्टी के कई नेता जेल में हैं। आज तक इस पूरे महाघोटाले पर अरविंद केजरीवाल ने एक शब्द नहीं कहा। बोया पेड़ बबूल का तो आम कहां से खाये।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in