Nitish Kumar
Nitish Kumar

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बीजेपी पर पलटवार, कहा- मरना कबूल बीजेपी के साथ जाना नहीं कबूल

विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने कहा था, हमने बहुत दिनों तक दूसरों को माथे पर ढोया, अब BJP खुद सरकार बनाएगी। इस पर CM नीतीश ने कहा कि हम मर जाएंगे, लेकिन बीजेपी के साथ कभी नहीं जाएंगे।

नई दिल्ली,रफ्तार न्यूज डेस्क। बीजेपी के JDU के साथ समझौता ना करने के बयान पर नीतीश कुमार का पलटवार कहा, मर जाना हमें कबूल है। लेकिन बीजेपी के साथ जाना हमें कबूल नहीं है। क्या-क्या किया गया, सबको पता है। लालू यादव पर केस कर दिया गया, हम फिर से अलग हुए तो बीजेपी फिर से कुछ करने के चक्कर में है। कैसे सबको इधर से उधर करें, यही सब चक्कर में हैं।

बता दें कि सीएम नीतीश कुमार महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर पटना के गांधी घाट पर पहुंचे थे, यहां पर उन्होंने बीजेपी पर जुबानी हमला किया। सीएम ने कहा, नई पीढ़ी को कभी भी महात्मा गांधी के बलिदान को नहीं भूलना चाहिए। सबको याद रखना है और अगर ये लोग हमारे बीच झगड़ा करवाना चाहेंगे तो अपना समझेंगे।  

बिहार बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति के सम्मेलन में बड़ा फैसला लेते हुए बीजेपी ने कहा था, बीजेपी बिहार में अब किसी भी कीमत पर नीतीश कुमार के साथ समझौता नहीं करेगी। बिहार में बीजेपी की सरकार बनाई जाएगी। विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने कहा था, हमने बहुत दिनों तक दूसरों को माथे पर ढोया, अब बीजेपी खुद सरकार बनाएगी। इस पर सीएम नीतीश कुमार ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि हम मर जाएंगे, लेकिन बीजेपी के साथ कभी नहीं जाएंगे।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in