Politics: कांग्रेस कार्यलय के बाहर बिग बॉस फेम अर्चना गौतम के साथ मारपीट, पार्टी कार्यकर्ताओं पर लगाया आरोप

Delhi: बिग बॉस 16 और खतरों के खिलाड़ी फेम एक्ट्रेस अर्चना गौतम ने कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि उनके साथ मारपीट की गई। अर्चना गौतम को लोकसभा के लिए मनोनीत किया गया।
Actress Archana Gautam 
Congress Party head office
Actress Archana Gautam Congress Party head office Social Media

दिल्ली, हि.स। बिग बॉस 16 और खतरों के खिलाड़ी फेम एक्ट्रेस अर्चना गौतम ने आरोप लगाया है कि उनके साथ मारपीट की गई। अर्चना गौतम को लोकसभा के लिए मनोनीत किया गया। लेकिन अब एक्ट्रेस ने आरोप लगाया है कि जब वह दिल्ली स्थित कांग्रेस दफ्तर पहुंचीं तो उन्हें और उनके पिता को धक्का दिया गया और पीटा गया। एक्ट्रेस ने ये भी कहा है कि ये सब कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ही किया है। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

अर्चना गौतम ने कहा- महिलाओं ने उनके साथ मारपीट की

हाल ही में अर्चना गौतम अपने पिता के साथ दिल्ली स्थित कांग्रेस कार्यालय पहुंचीं। उस वक्त उन्होंने अपने पिता के साथ पार्टी दफ्तर जाने की कोशिश की थी। लेकिन उन्हें जाने नहीं दिया गया। अर्चना गौतम ने कहा है कि वहां मौजूद महिलाओं ने उनके साथ मारपीट की। अर्चना ने मीडिया को बताया कि वह महिला आरक्षण बिल पास होने पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और प्रियंका गांधी को बधाई देने आई थीं, लेकिन उनके साथ ऐसा हुआ।

अर्चना गौतम ने क्या कहा?

मैं कांग्रेस पार्टी कार्यालय में जा रही थी लेकिन मुझे रोक दिया गया। उसके बाद मैं हैरान रह गई। ऑफिस के बाहर भी उनके साथ गाली-गलौज और मारपीट की गई। मेरे पापा ने मुझे उठाया और कार में लेकर चले गये। लेकिन अब मैं चुप नहीं बैठूंगी। अगर कांग्रेस पार्टी मेरे जैसी अभिनेत्री के साथ ऐसा व्यवहार कर रही है, तो दूसरों के साथ क्या होगा? मैं चुप नहीं रहूंगी। लड़ाई जारी रहेगी। अर्चना गौतम ने यह भी कहा है कि मेरे साथ जो हुआ वह चौंकाने वाला था और कांग्रेस कार्यकर्ताओं का व्यवहार गलत था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अर्चना गौतम के पिता आज इस मामले में मेरठ में पुलिस शिकायत दर्ज कराने जा रहे हैं। साथ ही अर्चना गौतम आज इस मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाली हैं। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में अर्चना क्या कहेंगी ये देखना अहम होगा।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें :- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in