Bageshwar Sarkar
Bageshwar Sarkar

Bageshwar Baba: बिहार पुलिस ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर की कार्रवाई, लगाया जुर्माना

ट्रैफिक पुलिस को शिकायत मिली थी कि आगे बैठै बागेश्वर बाबा सांसद मनोज तिवारी और पीछे बैठे गिरिराज सिंह ने बेल्ट नहीं लगाई थी।

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। बागेश्वर धाम बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जिस कार से पटना एयरपोर्ट से होटल तक गए थे, उस गाड़ी पर जुर्माना लगा है। धीरेंद्र शास्त्री के साथ बीजेपी सांसद मनोज तिवारी और गिरिराज सिंह भी थे। मनोज तिवारी बाबा की गाड़ी चला रहे थे। इस दौरान गिरिराज सिंह पीछे वाली सीट पर बैठे थे।

जांच के बाद लगाया गया जुर्माना

पटना ट्रैफिक पुलिस को शिकायत मिली थी कि पटना एयरपोर्ट से होटल जाते वक्त तीनों लोगों ने सीट बेल्ट नहीं लगाया था। मामला सामने आने के बाद पटना ट्रैफिक पुलिस ने इसकी जांच की। जांच के बाद शिकायत की पुष्टि हुई। जिसके बाद जुर्माना लगाया गया है। नए ट्रैफिक नियमों के तहत गाड़ी में आगे के साथ ही पीछे की सीट पर भी सीट बेल्ट लगाना अनिवार्य है। बाबा की गाड़ी में किसी ने सीट बेल्ट नहीं लगाई थी। पुलिस द्वारा फाइन की पुष्टि की गई है, हालांकि अभी तक फाइन की राशि की जानकारी नहीं दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 1000 रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

इंद्र विक्रम सिंह के नाम पर है गाड़ी, प्रदूषण भी फेल

ट्रैफिक पुलिस को शिकायत मिली थी कि आगे बैठै बागेश्वर बाबा सांसद मनोज तिवारी और पीछे बैठे गिरिराज सिंह ने बेल्ट नहीं लगाई थी। जिस गाड़ी से बाबा होटल गए थे, वो ऑनलाइन रिकॉर्ड के मुताबिक, 25 अप्रैल 2015 को इंद्र विक्रम सिंह बुंदेला के नाम पर ली गई इस गाड़ी के नियंत्रित प्रदूषण का प्रमाणपत्र भी 28 सितंबर 2020 को खत्म हो गया है। पटना ट्रैफिक पुलिस ने 13 मई को बगैर सीट बेल्ट और बगैर PUC की इस गाड़ी पर कोई फाइन नहीं लगाया। बाद में शिकायत आने पर अब फाइन लगाया है।


विस्तृत ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.