निकाय चुनाव में फिर खिलेगा कमल : केशव प्रसाद मौर्य

केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार ने सबका साथ दिया है, सबका विकास किया है तथा सबको न्याय दिया है, इसी विश्वास पर निकाय चुनाव में एक फिर कमल खिलेगा।
निकाय चुनाव में फिर खिलेगा कमल : केशव प्रसाद मौर्य

अयोध्या,एजेंसी। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को सिद्धपीठ मां कामाख्या धाम पहुंचकर पूजन-अर्चन कर आशीर्वाद लिया। उन्होंने ग्राम पंचायत कसारी में आयोजित चौपाल को संबोधित करते हुए केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार ने सबका साथ दिया है, सबका विकास किया है तथा सबको न्याय दिया है, इसी विश्वास पर निकाय चुनाव में एक फिर कमल खिलेगा।

निकाय चुनाव में एक फिर कमल खिलेगा

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से हर वर्ग लाभांवित हो रहा है। क्षेत्रों में सड़कों की स्थिति बेहतर हुई है। पहले की सरकार में ऐसा नहीं था, जरा सी बरसात होने पर सड़क पर चलना दुश्वार हो जाता था। उन्होंने कहा कि लोगों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत छत मिला है।

अयोध्या का तेजी से विकास हो रहा है

विधायक रामचंद्र यादव ने चौपाल में पहुंचे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का माला पहनाकर स्वागत किया। विधायक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में रुदौली विधानसभा ही नहीं बल्कि पूरी अयोध्या का तेजी से विकास हो रहा है। उन्होंने गांव को जोड़ने वाले सड़क निर्माण की स्वीकृति होने की जानकारी दी।इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव सिंह, निर्मल शर्मा, तेज तिवारी, राजेश यादव, संतोष मिश्रा, कृष्ण सागर पाल, सीडीओ अनिता यादव, बीडीओ अखिलेश गुप्ता, एसडीएम रुदौली स्वप्निल यादव सहित भारी संख्या में पार्टी पदाधिकारी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Stories

No stories found.