Indian Railways: यात्रीगण ध्यान दें! कोहरे के चलते दिसंबर से फरवरी तक ये ट्रेनें होंगी रद्द; यहां देखें लिस्ट

Jaipur: दिसंबर-फरवरी तक उत्तर-मध्य भारत में कोहरा पड़ने की आशंका में रेलवे ने 8 ट्रेनों के 100 से अधिक फेरों को रद्द कर दिया है। इसमें 4 ट्रेनें तो ऐसी है, जिन्हें दिसंबर-फरवरी तक चलाया ही नहीं जाएगा।
Indian Railways
Indian RailwaysRaftaar.in

जयपुर, हि.स.। दिसंबर से फरवरी तक उत्तर-मध्य भारत में कोहरा पड़ने की आशंका में रेलवे ने 8 ट्रेनों के 100 से ज्यादा फेरों को रद्द कर दिया है। इसमें चार ट्रेनें तो ऐसी है, जिन्हें दिसंबर से फरवरी तक चलाया ही नहीं जाएगा।

उत्तर पश्चिम रेलवे शेड्यूल

उत्तर पश्चिम रेलवे से जारी शेड्यूल के मुताबिक कोहरा पड़ने की संभावना को देखते हुए गाड़ी संख्या 14525 अम्बाला-श्रीगंगानगर और गाड़ी संख्या 14526 श्रीगंगानगर-अम्बाला को 1 दिसंबर से 29 फरवरी तक रद्द करने का निर्णय किया गया है। ये गाड़ी रोजाना अम्बाला-श्रीगंगानगर के बीच संचालित होती है। इसी तरह गाड़ी संख्या 14724 भिवानी-प्रयागराज और गाड़ी संख्या 14723 प्रयागराज-भिवानी को आंशिक रूप से रद्द किया है।

रद्द ट्रेनें

रेलवे ने गाड़ी संख्या 12988 अजमेर- सियालदाह को 2 दिसंबर से 29 फरवरी तक प्रत्येक सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को ही चलेगी, जबकि सप्ताह के शेष दिन रद्द रहेगी। इसी तरह गाड़ी संख्या 12987 सियालदाह-अजमेर तीन दिसंबर से एक मार्च तक प्रत्येक सोमवार, मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को ही चलेगी, जबकि शेष दिन रद्द रहेगी।

रद्द ट्रेनें

इसी तरह गाड़ी संख्या 15909 डिब्रुगढ-लालगढ़ 2 दिसंबर से 24 फरवरी सप्ताह में केवल 6 दिन ही चलेगी, ये ट्रेन हर शनिवार को रद्द रहेगी। गाड़ी संख्या 15910 लालगढ़-डिब्रुगढ़ पांच दिसंबर से 27 फरवरी तक हर मंगलवार को रद्द रहेगी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in