अतीक का बेटा असद पुलिस मुठभेड़ में मारा गया, शूटर गुलाम भी साथ में ढेर

उत्तर प्रदेश एसटीएफ की अशद के साथ गुरुवार को झांसी में मुठभेड़ हुई है। जवाबी कार्रवाई में वह मारा गया है।
अतीक का बेटा असद पुलिस मुठभेड़ में मारा गया, शूटर गुलाम भी साथ में ढेर

झांसी, एजेंसी। माफिया अतीक अहमद का पांच लाख का इनामी बेटा असद पुलिस मुठभेड़ में मारा गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक उत्तर प्रदेश एसटीएफ की अशद के साथ गुरुवार को झांसी में मुठभेड़ हुई है। जवाबी कार्रवाई में वह मारा गया है। हालांकि अभी तक पुलिस आधिकारिक रूप से कुछ कहने को तैयार नहीं है। असद, उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी है। उमेश पाल हत्याकांड के बाद से पुलिस इसकी तलाश में जुटी थी।

दिल्ली में रुके थे दोनों

बता दें कि दोनों दिल्ली में भी कई दिनों रुके हालांकि पुलिस का डर उन्हें हर वक्त सताता रहता था। उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी असद अहमद व शूटर गुलाम को दिल्ली में एनकाउंटर होने का डर सताता रहा था। एनकाउंटर के बाद दोनों के पास से विदेशी हथियार भी बरामद हुआ है। यही वजह थी कि असद अहमद हमेशा तीन से चार हथियारों के साथ रहता था।

सीएम योगी ने दी बधाई

इधर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दोनों के एनकाउंटर पर यूपी एसटीएफ को बधाई दी है। वहीं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी यूपी पुलिस और एसटीएफ को बधाई दी। उन्होंने कहा कि अपराधियों को पुलिस नहीं छोड़ेगी। यूपी नए भारत का प्रदेश है अपराध की जगह नहीं है।

डिप्टी सीएम ने समाजवादी पार्टी पर साधा निशाना

मौर्य ने असद के एनकाउंटर को लेकर समाजवादी पार्टी पर भी अपराधियों को प्रश्रय देने का तंज कसते हुए कहा कि अब वक्त बदल चुका है। इस प्रकार के अपराधियों का यही हश्र होगा। एक कोर्ट में खड़ा है दूसरा जमीन पर पड़ा है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in