अतीक भाइयों की हत्या पर ओवैसी का गुस्सा, हत्यारों को बताया 'गोडसे की नाजायज औलाद'

सरकार पर सवाल उठाते हुए ओवैसी ने कहा “उन्होंने(हत्यारे) कहा कि हम मशहूर होना चाहते थे। ये मशहूर होना नहीं है, ये वो ग्रुप है जिसे हम टेरर सेल कहते हैं”।
अतीक भाइयों की हत्या पर ओवैसी का गुस्सा, हत्यारों को बताया 'गोडसे की नाजायज औलाद'

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। अतीक और अशरफ की हत्या के मामले में AIMIM प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा को घेरा है। उन्होने मुख्यमंत्री से सवाल करते हुए कहा जिनके घर पर छत नहीं उनको 8 लाख का हथियार किसने दिया। उन्होने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा की ये हत्यारे गोडसे की नाजायज औलाद हैं।

हत्यारों पर क्यों नहीं लगा UAPA

सरकार पर सवाल उठाते हुए ओवैसी ने कहा “उन्होंने(हत्यारे) कहा कि हम मशहूर होना चाहते थे। ये मशहूर होना नहीं है, ये वो ग्रुप है जिसे हम टेरर सेल कहते हैं”। उन्होनें आगे कहा- “हम पूछना चाहते हैं कि उनपर UAPA क्यों नहीं लगा? उन्हें 8 लाख का हथियार किसने दिया? आप याद रखो कि ये आतंकवादी हैं, ये रेडिक्लाइज हो चुके हैं। ये गोडसे के नक्शे कदमों पर चल रहे हैं”।

हत्यारे गोडसे की नाजायज औलाद- ओवैसी

ओवैसी ने अतीक भाइयों की हत्या पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा, “इन हत्यारों को ट्रेनिंग दी गई थी। जिससे पता चलता है कि ये हत्यारे गोडसे की नाजायज औलाद हैं। क्योंकि, गोडसे ने गांधी को गोली मारी थी। ये हत्यारे गोडसे के उत्तराधिकारी हैं। ये आतंकी सेल का हिस्सा हैं”।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in