आनंद मोहन की रिहाई पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी, कहा- कृष्णैया की हो रही दोबारा हत्या

बिहार सरकार के जेल नियमावली में बदलाव के फैसले से आनंद मोहन के रिहाई का रास्ता साफ हो गया है। जिसके बाद ओवैसी ने बिहार सरकार पर सवाल उठा रहे हैं।
Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। AIMIM प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार के पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई को लेकर बिहार सरकार पर हमला बोला है। ओवैसी ने कहा कि यह कृष्णैया की दूसरी बार हत्या हुई है। इस दौरान उन्होनें नीतीश कुमार पर को भी घेरा।

कृष्णैया की दोबारा हत्या हो रही

ओवैसी ने बिहार सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा- “IAS अफसर जी कृष्णैया की मॉब द्वारा हत्या कर दी गई थी और आज बिहार सरकार ने जो फैसला लिया है उससे उनकी दोबारा हत्या की जा रही है”। ओवैसी ने अपने बयान में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव को भी आड़े हाथों लिया उन्होनें सवाल उठाते हुए कहा- “CM नीतीश कुमार और RJD नेता तेजस्वी यादव यह भूल रहे हैं कि उस समय किसकी सरकार थी, क्या लालू यादव उस समय जी कृष्णैया की पत्नी से मिले थे? आखिर क्या वजह है कि एक आदमी को छोड़ने के लिए आप कानून में संशोधन कर रहे हैं”?

विपक्षी गठबंधन पर हमला

ओवैसी ने नीतीश कुमार को घेरते हुए 2024 के विपक्षी गठबंधन पर भी हमला बोला। ओवैसी ने कहा- “नीतीश कुमार पूरे देश में विपक्षी एकता के नाम पर घुम रहे हैं और खुद को प्रधानमंत्री उम्मीदवार बता रहे हैं। आप 2024 में दलित समुदाय को बोलेंगे कि आपने एक दलित अफसर की हत्या करने वाले व्यक्ति को छोड़ दिया”।

आपको बता दें कि बिहार सरकार के जेल नियमावली में बदलाव के फैसले से आनंद मोहन के रिहाई का रास्ता साफ हो गया है। जिसके बाद से बिहार सरकार पर सवाल उठ रहा है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in