पुणे में पुलिस ने रोका एआर रहमान का लाइव कॉन्सर्ट, वीडियो वायरल

रविवार देर रात पुणे के राजा बहादुर मिल इलाके में एआर रहमान का शो आयोजित किया गया, लेकिन कार्यक्रम शुरू होने के बाद पुलिस ने हस्तक्षेप कर कार्यक्रम को रोक दिया।
पुणे में पुलिस ने रोका एआर रहमान का लाइव कॉन्सर्ट, वीडियो वायरल

नई दिल्ली, एजेंसी। स्लैमडॉग मिलियनेयर, बॉम्बे और रोजा जैसी फिल्मों में संगीत देकर भारत और दुनिया में मशहूर हुए संगीतकार एआर रहमान का नाम सामने आया है। रविवार देर रात पुणे के राजा बहादुर मिल इलाके में एआर रहमान का शो आयोजित किया गया, लेकिन कार्यक्रम शुरू होने के बाद पुलिस ने हस्तक्षेप कर कार्यक्रम को रोक दिया।

लोगों की उमड़ी थी भीड़

एआर रहमान का कार्यक्रम देखने पहुंचे फैंस की अच्छी खासी भीड़ उमड़ पड़ी थी और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पुणे के राजा बहादुर मिल इलाके में मशहूर संगीतकार एआर रहमान का एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। रात 10 बजे के बाद भी कार्यक्रम चलता रहा, तो पुलिस ने कार्यक्रम रोक दिया।

यह है नियम

कोर्ट के आदेश के अनुसार रात 10 बजे के बाद म्यूजिक नहीं बजाया जा सकता। इसकी सूचना मिलने पर पुणे पुलिस कार्यक्रम स्थल पर पहुंची और आयोजकों से कार्यक्रम को रोकने का अनुरोध किया। उसके बाद आयोजकों ने पुलिस की सूचना के बाद कार्यक्रम समाप्त होने की घोषणा भी की। इसके अलावा पुलिस ने एआर रहमान से यह भी कहा कि रात 10 बजे के बाद कार्यक्रम जारी नहीं रखा जा सकता है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in