Delhi Liquor Policy: अनुराग ठाकुर ने केजरीवाल पर कसा तंज, कहा- ईमानदार के सर्टिफिकेट बांटने वालों के सिले होंठ

New Delhi: प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कथित दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति घोटाले के संबंध में नोटिस जारी करने पर भारतीय जनता पार्टी ने ईमानदारी पर सवाल उठाया है।
Delhi Liquor Policy
Delhi Liquor Policy Raftaar.in

नई दिल्ली, हि.स.। प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कथित दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति घोटाले के संबंध में नोटिस जारी करने पर भारतीय जनता पार्टी ने ईमानदारी पर सवाल उठाया है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने "ईमानदारी के सर्टिफिकेट" को लेकर केजरीवाल पर तंज कसा है।

आप नेता भ्रष्टाचार में लिप्त पाए गए- केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने मीडिया से आज कहा, ''जो लोग ईमानदारी का सर्टिफिकेट देते थे, उनके मंत्री एक के बाद एक जेल गए और उन्हें जमानत तक नहीं मिली। पिछले एक साल से अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, सत्येन्द्र जैन और संजय सिंह को ईमानदारी का सर्टिफिकेट दे रहे हैं। सच्चाई तो यह है कि जब से वे सत्ता में आए हैं, उनके नेता एक के बाद एक भ्रष्टाचार में लिप्त पाए गए हैं। पिछले 8 सालों में देखें कि कैसे आम आदमी पार्टी ने व्यापक भ्रष्टाचार किया है।''

दिल्ली से लेकर पंजाब तक में भ्रष्टाचार

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली से लेकर पंजाब तक में भ्रष्टाचार किया है। आज स्थिति यह है कि पता नहीं उनके मंत्रियों की संख्या जेल में ज्यादा है या बाहर। अरविंद केजरीवाल दूसरों को सर्टिफिकेट बांटते हैं, खुद की पार्टी के भ्रष्टाचार पर होंठ सिल लेते हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in