Anju Nasrullah: 'फातिमा' बनी अंजू पर पाकिस्तान में पैसों की बारिश! घर बैठे मिलेगी सैलरी; मिला 40 लाख का फ्लैट

Anju Nasrullah Love Story: अंजू को तोहफे में कई कीमती सामान मिले हैं। ट्विटर पर वीडियो शेयर कर कहा गया है कि अंजू को पाकिस्तान के जाने-माने बिजनेसमैन ने एक 40 लाख रूपये का फ्लैट गिफ्ट किया है।
Anju Nasrullah Love Story
Anju Nasrullah Love StorySocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। भारत से पाकिस्तान गई अंजू लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। अंजू से जुड़ी हर दिन नई-नई खबरें आती रहती हैं। अब नई खबर है कि ‘फातिमा’ बनी अंजू पर पाकिस्तान में पैसों की बारिश हो रही है। दरअसल अंजू को तोहफे में कई कीमती सामान मिले हैं। दरअसल पकिस्तान के एक पत्रकार ने अंजू और नसरुल्लाह  के डिनर के वीडियो के बाद 2 और वीडियो को शेयर किया है।

ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो और फोटो के साथ लिखा है कि ‘पाकिस्तान के जाने-माने बिजनेसमैन ने अंजू को शादी के बाद 10 मंजिला अपार्टमेंट में एक 40 लाख रूपये का फ्लैट गिफ्ट किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तान के जाने-माने बिजनेसमैन ने अंजू को पहले कपड़े और शॉल दिए फिर फ्लैट के पेपर दिए’।

घर बैठे मिलेगी तनख्वाह

पाकिस्तान के एक बड़े बिजनेसमैन ने अंजू को प्लैट गिफ्ट किया है। साथ ही एक चेक भी सौंपा है। बिजनेसमैन ने अंजू को अपनी कंपनी में नौकरी देने का वादा किया है। साथ ही घर बैठे सैलरी दी जाएगी।

Related Stories

No stories found.