अनिल विज का कांग्रेस पर बड़ा आरोप, कहा - कश्मीर में विकास और रोजगार दिया होता तो युवा हथियार ना उठाते

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस ने कश्मीर में विकास किया होता या युवाओं को रोजगार दिया होता तो वहां के युवा हथियार न उठाते।
Anil vij
Anil vij

अम्बाला, एजेंसी। हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस ने कश्मीर में विकास किया होता या युवाओं को रोजगार दिया होता तो वहां के युवा हथियार न उठाते। सोमवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए गृहमंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कहा कि राहुल गांधी को नहीं पता कि कश्मीर में क्या चाहिए। उन्होंने कहा कि कश्मीर को विकास चाहिए और भाजपा सरकार कश्मीर में विकास कर रही है।

कांग्रेस ने शुरू में ही विकास किया होता, कश्मीर में रोजगार दिया होता

उन्होंने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि अगर कांग्रेस ने शुरू में ही विकास किया होता, कश्मीर में रोजगार दिया होता तो वहां के युवा हथियार न उठाते। राहुल गांधी को नसीहत देते हुए उन्होंने कहा कि अब उनकी सरकार यह सब कर रही है। बेहतर यही है कि राहुल गांधी बयानबाजी करने की बजाए, वहां हो रहे कामों को देखें।

अनिल विज ने पंजाब कि लॉ एंड आर्डर पर उठाया सवाल

उन्होंने सुरजेवाला के किसान संबंधी बयान पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एमएसपी और मुआवजे में भी किसानों को अधिक लाभ दिया गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय तो दो-दो रुपये के चेक आते थे, हमने खुद देखा है। गृह मंत्री ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान कि पत्नी की सुरक्षा में लगभग 40 सुरक्षाकर्मी तैनात किए जाने पर तंज कसते हुए कहा कि इससे पता चलता है कि आज पंजाब कि लॉ एंड आर्डर की क्या हालत है। इन्होंने पंजाब का क्या हालत कर दिए कि एक महिला की सुरक्षा में 40 सुरक्षाकर्मी लगाने पड़ रहे हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in