CG Election: रायगढ़ जिले के सभी 4 भाजपा उम्मीदवार 26 को करेंगे पर्चा दाखिल, शाह,योगी में से कोई एक होंगा शामिल

Raigarh: रायगढ़ जिले की चारों विधानसभा सीटों के भाजपा उम्मीदवार ओपी चौधरी, श्रीमती सुनीति सत्यानंद राठिया, हरिश्चंद्र राठिया और महेश साहू एक साथ 26 अक्टूबर को अपना पर्चा भरेंगे।
Chhattisgarh Assembly Election
Chhattisgarh Assembly Election Social Media

रायगढ़, हि.स.। रायगढ़ जिले की चारों विधानसभा सीटों के भाजपा उम्मीदवार ओपी चौधरी, श्रीमती सुनीति सत्यानंद राठिया, हरिश्चंद्र राठिया और महेश साहू एक साथ 26 अक्टूबर को अपना पर्चा भरेंगे। भाजपा की कोशिश है कि उम्मीदवारों की नामांकन रैली को इतना विराट स्वरूप दिया जाए कि पूरे जिले में भाजपा की जोरदार धमक सुनाई दे।

अमित शाह, CM योगी या प्रमोद सावंत पधारें रायगढ़

रायगढ़ जिले के अधिकृत भाजपा उम्मीदवार गुरूवार 26 अक्टूबर को पूरे तामझाम के साथ नाम निर्देशन पत्र जमा करेंगे। प्रदेश नेतृत्व की मंशा है कि नामांकन रैली में केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह रायगढ़ पधारें। यदि अमित शाह नहीं आते हैं तो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ या गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत में से किसी एक का रायगढ़ आना तय माना जा रहा है।

BJP- कांग्रेस का मुकाबला करने में पूरी तरह समर्थ व सक्षम

भाजपा, आम जनता में यह संदेश देना भी चाह रही है कि पार्टी पूरी तरह से एकजुट है और कांग्रेस का मुकाबला करने में पूरी तरह समर्थ व सक्षम है। बीजेपी के पक्ष में माहौल जमाने के इरादे से गृहमंत्री अमित शाह, योगी आदित्यनाथ और प्रमोद सावंत में से कोई एक नेता नामांकन रैली में शामिल होंगे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें :- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in