अक्षय कुमार ने बनाया रिकॉर्ड, 3 मिनट में क्लिक की इतनी सेल्फी

अक्षय कुमार ने बनाया रिकॉर्ड, 3 मिनट में क्लिक की इतनी सेल्फी

अक्षय कुमार ने तीन मिनट में सबसे ज्यादा सेल्फी लेने का रिकॉर्ड तोड़ा है। उन्होंने एक इवेंट में यह रिकॉर्ड बनाया। इस इवेंट का नाम फैन मीट एंड ग्रीट रखा गया।

नई दिल्ली, एजेंसी। बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार का बहुत बड़ा फैन क्लब है। उनके लाखों चाहने वाले उनके साथ फोटो खिंचवाने, सेल्फी लेने के लिए बेताब रहते हैं। इस पल का आने का इंतजार है। लेकिन सेल्फी के चलते अक्षय कुमार फिलहाल चर्चा में हैं। चर्चा में ही नहीं बल्कि उन्होंने सेल्फी का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

सबसे ज्यादा सेल्फी लेने का रिकॉर्ड
अक्षय कुमार ने तीन मिनट में सबसे ज्यादा सेल्फी लेने का रिकॉर्ड तोड़ा है। उन्होंने एक इवेंट में यह रिकॉर्ड बनाया। इस इवेंट का नाम फैन मीट एंड ग्रीट रखा गया। यानी वो खास फैन्स से मिलने पहुंचे। इस इवेंट में उन्होंने तीन मिनट में 184 सेल्फी लीं। अक्षय कुमार ने इस फैन मीट एंड ग्रीट इवेंट का वीडियो शेयर कर फैंस का शुक्रिया कहा। अक्षय ने अपने पोस्ट में लिखा है कि मैंने आज जो कुछ भी हासिल किया है, वह मेरे फैंस की वजह से ही है। उनका निस्वार्थ प्यार ही मेरे लिए खास है। आज अपने फैंस की मदद से मैं गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ने में सफल रहा। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। यह मेरे लिए बहुत खास पल था, मैं इसे कभी नहीं भूलूंगा। वहीं, यह सेल्फी उनकी अपकमिंग फिल्म के लिए है। इमरान हाशमी के साथ उनकी फिल्म ''सेल्फी'' 24 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in